1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Narendra Modi 2024 तक देश के प्रधानमंत्री बने रहे तो देश बिक जाएगा : राकेश टिकैत

Narendra Modi 2024 तक देश के प्रधानमंत्री बने रहे तो देश बिक जाएगा : राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन (Bharatiy kisan Union) के वार्षिक सामूहिक विवाह समारोह (Mass Marriage Ceremony) में यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) भी बाराबंकी (barabanki) पहुंचे हैं। इस दौरान राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश का किसान मोदी सरकार (Modi government)को 10 में से जीरो नंबर देगा। टिकैत ने कहा कि अगर 2024 तक नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के प्रधानमंत्री बने रह गए तो या देश बिक जाएगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बाराबंकी। भारतीय किसान यूनियन (Bharatiy kisan Union) के वार्षिक सामूहिक विवाह समारोह (Mass Marriage Ceremony) में यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) भी बाराबंकी (barabanki) पहुंचे हैं। इस दौरान राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश का किसान मोदी सरकार (Modi government) को 10 में से जीरो नंबर देगा। टिकैत ने कहा कि अगर 2024 तक नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के प्रधानमंत्री बने रह गए तो या देश बिक जाएगा। कोयले की कमी पर नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने कहा कि बिजली को भी प्राइवेट हाथों में देने की तैयारी है, जिसके बाद बिजली के रेटों में तेजी से बढ़ोत्तरी की जाएगी।

पढ़ें :- 'मोदी वैन' को आज हरी झंडी दिखाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री के सरकार में 20 साल पूरे होने पर शुरू हो रहा मिशन

कृषि कानून को लेकर राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) भी ने एक बार फिर केंद्र सरकार (Central Government) पर निशाना साधा और कहा कि यही सरकार इस कानून को वापस लेगी। उन्होंने कहा कि अगर 10 साल भी हमें आंदोलन चलाना पड़ा तो हम उसे चलाएंगे। सरकार द्वारा मांगे न मानने पर राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार आज जो है कल नहीं रहेगी, लेकिन किसान था है और रहेगा।

वहीं कोयले की कमी के चलते ब्लैकआउट की संभावना पर राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि सरकार बिजली को प्राइवेट हाथों में बेचने वाली है, जिसके बाद रेट भी बढ़ा दिए जाएंगे। 7 रुपये यूनिट बिजली के दाम बढ़ाकर 15 रुपये प्रति यूनिट कर दिए जाएंगे। सामूहिक विवाह कार्यक्रम को लेकर राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन (Bharatiy kisan Union)  का यह कार्यक्रम भी एक सामाजिक आंदोलन (Social Movement) की तरह है, जो हर साल होता चला आ रहा है। यह टीम वर्क है जिसमें पुलिस प्रशासन के साथ ही सभी का पूरा सहयोग है। इस तरह का कार्यक्रम सामाजिक आंदोलन की तरह लगातार चलते रहना चाहिए।

 

पढ़ें :- मोदी जी हमारे सैनिक मारे जा रहे और आप पाकिस्तान के साथ T-20 मैच खेलेंगे : ओवैसी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...