हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो दुश्मन के 10 मार गिरायेंगे, रैली में बोले अमित शाह

amit shah
हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो दुश्मन के 10 मार गिरायेंगे,-रैली में बोले अमित शाह

नई दिल्ली। महाराष्र्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह ने एक बार फिर पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो दुश्मन के हम 10 जवान मार गिरायेंगे। वहीं इस दौरान उन्होने आर्टिकल 370 का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ओर एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो महाराष्र्ट की जनता को बतायें कि वो आर्टिकल 370 हटाने के पक्ष में थे विपक्ष में।

If One Of Our Soldiers Is Martyred Then 10 Of The Enemy Will Be Killed Amit Shah Said In Silence :

महाराष्ट्र के सांगली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर से 370 को उखाड़ फेंका और इस मुद्दे पर आज पूरी दुनिया हमारे साथ है। लेकिन कांग्रेस से लेकर एनसीपी ने वोट बैंक के चक्कर में आर्टिकल 370 हटाये जाने का विरोध किया। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को सुरक्षित किया है। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के बाद ये पहला विधानसभा चुनाव होने जा रहा है इसलिए भाजपा अपनी पूरी ताकत लगाने की कोशिश कर रही है।

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को गाली देना है तो मुझे दें, मेरी पार्टी को दें लेकिन भारत माता के टुकड़े करने वालों के साथ खड़े रहेंगे तो टुकड़े करने वालो को जेल भेजना का काम हमारी सरकार अवश्य करेगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने 370 हटने के बाद कश्मीर में खून की नदियां बहने की बात कही थी लेकिन नदियां तो छोड़ दीजिए कश्मीर में एक गोली तक नही चलेगी।

नई दिल्ली। महाराष्र्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह ने एक बार फिर पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो दुश्मन के हम 10 जवान मार गिरायेंगे। वहीं इस दौरान उन्होने आर्टिकल 370 का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ओर एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो महाराष्र्ट की जनता को बतायें कि वो आर्टिकल 370 हटाने के पक्ष में थे विपक्ष में। महाराष्ट्र के सांगली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर से 370 को उखाड़ फेंका और इस मुद्दे पर आज पूरी दुनिया हमारे साथ है। लेकिन कांग्रेस से लेकर एनसीपी ने वोट बैंक के चक्कर में आर्टिकल 370 हटाये जाने का विरोध किया। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को सुरक्षित किया है। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के बाद ये पहला विधानसभा चुनाव होने जा रहा है इसलिए भाजपा अपनी पूरी ताकत लगाने की कोशिश कर रही है। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को गाली देना है तो मुझे दें, मेरी पार्टी को दें लेकिन भारत माता के टुकड़े करने वालों के साथ खड़े रहेंगे तो टुकड़े करने वालो को जेल भेजना का काम हमारी सरकार अवश्य करेगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने 370 हटने के बाद कश्मीर में खून की नदियां बहने की बात कही थी लेकिन नदियां तो छोड़ दीजिए कश्मीर में एक गोली तक नही चलेगी।