1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में हमारी सरकार बनी तो रामजी के दर्शन के लिए सबकी मुफ़्त में व्यवस्था करेंगे : सीएम केजरीवाल

यूपी में हमारी सरकार बनी तो रामजी के दर्शन के लिए सबकी मुफ़्त में व्यवस्था करेंगे : सीएम केजरीवाल

अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने मंगलवार सुबह हनुमानगढ़ी पहुंचे और दर्शन पूजा किया। इसके बाद वो राम जन्मभूमि में प्रभुराम के दर्शन किए। दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मुझे भगवान के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने मंगलवार सुबह हनुमानगढ़ी पहुंचे और दर्शन पूजा किया। इसके बाद वो राम जन्मभूमि में प्रभुराम के दर्शन किए। दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मुझे भगवान के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है।

पढ़ें :- IAS Transfer : योगी सरकार ने अयोध्या सहित तीन मंडलों के कमिश्नर बदले, छह आईएएस अफसरों  का किया तबादला

मैं चाहता हूं कि ये सौभाग्य हर भारतीय को मिले। केजरीवाल ने कहा कि मैं छोटा से आदमी हूं लेकिन भगवान ने हमें बहुत कुछ दिया है। मेरे पास जो क्षमता और साधन है उनका मैं यहां ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को दर्शन कराने में इस्तेमाल करूंगा।

केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि यूपी में हमारी सरकार बनती है तो हम यूपी के लोगों को अयोध्या में रामजी के दर्शन कराने के लिए सबकी मुफ़्त में व्यवस्था करेंगे, जैसी हमने दिल्ली में की है। बता दें कि, सीएम केजरीवाल सोमवार को अयोध्या पहुंचे थे जहां उन्होंने सरयू तट पर मां रसूय की आरती में शामिल हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...