कांग्रेस सत्ता में आती है तो किसानों के लिए पेश होगा अलग से बजट : राहुल गांधी

rahul gandhi 1
कांग्रेस सत्ता में आती है तो किसानों के लिए पेश होगा अलग से बजट : राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा के दौरान बड़ा ऐलान किया है। उन्होने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो दो बजट पेश किए जाएंगें। एक बजट राष्ट्रीय होगा, जबकि ​दूसरा सिर्फ किसानों के लिए पेश किया जाएगा। अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि क्या आपने मजदूर, किसान के घर के सामने चौकीदार देखा है? बीते पांच साल से किसान खुद ही अपने खेतों की रखवाली कर रहा है।

If Our Government Is Formed Then Two Budgets Will Be Presented Says Rahul Gandhi :

इस दौरान उन्होने हैदरगढ़ तहसील के चौबसी गांव में एक जनसभा में कहा, ”कांग्रेस किसानों के हित के लिए ऐतिहासिक कार्य करने जा रही है। वहीं उन्होने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि पिछले पांच साल में उनकी सरकार ने क्या किया? उन्होने कहा कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले पीएम मोदी ने एक लाख युवाओं को रोजगार मुहैया नहीं कराया। बता दें कि बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया चुनाव लड़ रहे हैं।

जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए कहा कि पिछले पांच साल में मोदी ने 15 लोगों की मदद करने वाली सरकार चलाई है। उन्होने कहा कि आपके नोटबंदी के फैसले ने पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया। वहीं उन्होने वादा किया कि” हमारी सरकार के सत्ता में आते ही गरीब लोगों के लिए न्यूनतम आय गारंटी योजना शुरू होगी।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा के दौरान बड़ा ऐलान किया है। उन्होने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो दो बजट पेश किए जाएंगें। एक बजट राष्ट्रीय होगा, जबकि ​दूसरा सिर्फ किसानों के लिए पेश किया जाएगा। अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि क्या आपने मजदूर, किसान के घर के सामने चौकीदार देखा है? बीते पांच साल से किसान खुद ही अपने खेतों की रखवाली कर रहा है। इस दौरान उन्होने हैदरगढ़ तहसील के चौबसी गांव में एक जनसभा में कहा, ''कांग्रेस किसानों के हित के लिए ऐतिहासिक कार्य करने जा रही है। वहीं उन्होने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि पिछले पांच साल में उनकी सरकार ने क्या किया? उन्होने कहा कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाले पीएम मोदी ने एक लाख युवाओं को रोजगार मुहैया नहीं कराया। बता दें कि बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया चुनाव लड़ रहे हैं। जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए कहा कि पिछले पांच साल में मोदी ने 15 लोगों की मदद करने वाली सरकार चलाई है। उन्होने कहा कि आपके नोटबंदी के फैसले ने पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया। वहीं उन्होने वादा किया कि'' हमारी सरकार के सत्ता में आते ही गरीब लोगों के लिए न्यूनतम आय गारंटी योजना शुरू होगी।