1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पीएम मोदी ने संतों से की अपील, तो कंगना रनौत ने रमजान को लेकर उठा डाले सवाल… जानिए क्या है पूरा मजरा

पीएम मोदी ने संतों से की अपील, तो कंगना रनौत ने रमजान को लेकर उठा डाले सवाल… जानिए क्या है पूरा मजरा

बॉलीवुड में अपने विवादित बयानो के चलते जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। हर मशले पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल बीते कुछ दिनों से महा कुंभ में लोगों की भीड़ पर बहुत बातें हो रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

If Pm Modi Appealed To The Saints Kangana Ranaut Raised The Question About Ramadan Know What Is The Whole World

 नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने विवादित बयानो के चलते जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। हर मशले पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल बीते कुछ दिनों से महा कुंभ में लोगों की भीड़ पर बहुत बातें हो रही हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित, कहा-आइए इस कोविड-19 को खत्म करें

कुंभ के कई साधू संत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके पश्चात् प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैंने आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज मोबाइल पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर तरह की मदद कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार भी जाहिर किया है।’

पढ़ें :- जब Kangana का हुआ Twitter अकाउंट suspend तो शमा सिकंदर बोली-मेंटल हेल्थ के लिए जरूरी था

प्रधानमंत्री मोदी ने एक और ट्वीट किया, ‘मैंने उनसे प्रार्थना की है कि 2 शाही स्नान हो चुके हैं तथा अब कुंभ को कोरोना के खतरे के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए। इससे इस खतरे से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी।’ प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने लिखा, कुंभ मेला के बाद…आदरणीय प्रधान मंत्री जी प्लीज रमजान के लिए जो लोग एकत्रित होते हैं उसे भी रोका जाए। कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। कोई कंगना की इस बात का समर्थन कर रहा है तो कुछ अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कंगना ने अब ट्वीट डिलीट कर दिया है।

 

पढ़ें :- VIDEO: जब ट्विटर हुआ सस्पेंड कंगना इंस्टाग्राम पर लगी रोने, रो रो कर बोली- क्या हिंदू खून इतना सस्ता है...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X