पश्चिम बंगाल में सत्ता बदलेगी तो एक मिनट में यहां आयुष्मान भारत योजना होगी लागू : अमित शाह

    amit shah
    पश्चिम बंगाल में सत्ता बदलेगी तो एक मिनट में यहां आयुष्मान भारत योजना होगी लागू : अमित शाह

    नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल रैली के जरिए जन संवाद किया। इस दौरान उन्होंने वहां अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद भी कर दिया। इस दौरान उन्होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

    If Power Changes In West Bengal Ayushman Bharat Scheme Will Be Implemented Here In A Minute Amit Shah :

    उन्होंने कहा कि बंगाल में केंद्र की योजना आयुष्मान भारत के लागू न होने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में जब सत्ता बदलेगी तो शपथ के एक मिनट के अंदर आयुष्मान भारत योजना यहां लागू हो जाएगी। इसके साथ ही कहा कि मैं बंगाल की जनता से कहना चाहता हूं कि भले ही भाजपा को देशभर से 303 सीटें मिली हैं, लेकिन मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए बंगाल की 18 सीटों पर मिली जीत अहम है।

    राजनीति करने के कई मैदान होते हैं, आप तय कर लीजिए, दो-दो हाथ जाएं। जनधन खाते खातों को लेकर शाह ने कहा कि आज इस मुश्किल वक्त में 51 करोड़ लोगों के बैंक खातों में करोड़ों रुपये डाले गए हैं। जब भी जन संवाद का इतिहास लिखा जाएगा, इस वर्चुअल रैली की पहल को जरूर जगह दी जाएगी।

    कोविड-19 और अम्फान में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि। उन्होंने कहा कि ये छह साल देश में परिवर्तन वाले रहे। ये छह साल 130 करोड़ लोगों के जीवन में परिवर्तन वाले रहे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि, 2014 से 100 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संघर्ष करते हुये अपनी जान गंवाई है। मैं उनके परिवारों को सलाम करना चाहता हूं। जब भी बंगाल के अंदर परिवर्तन का इतिहास लिखा जायेगा, इन कार्यकर्ताओं का नाम लिखा जायेगा।

    नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल रैली के जरिए जन संवाद किया। इस दौरान उन्होंने वहां अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद भी कर दिया। इस दौरान उन्होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल में केंद्र की योजना आयुष्मान भारत के लागू न होने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में जब सत्ता बदलेगी तो शपथ के एक मिनट के अंदर आयुष्मान भारत योजना यहां लागू हो जाएगी। इसके साथ ही कहा कि मैं बंगाल की जनता से कहना चाहता हूं कि भले ही भाजपा को देशभर से 303 सीटें मिली हैं, लेकिन मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए बंगाल की 18 सीटों पर मिली जीत अहम है। राजनीति करने के कई मैदान होते हैं, आप तय कर लीजिए, दो-दो हाथ जाएं। जनधन खाते खातों को लेकर शाह ने कहा कि आज इस मुश्किल वक्त में 51 करोड़ लोगों के बैंक खातों में करोड़ों रुपये डाले गए हैं। जब भी जन संवाद का इतिहास लिखा जाएगा, इस वर्चुअल रैली की पहल को जरूर जगह दी जाएगी। कोविड-19 और अम्फान में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि। उन्होंने कहा कि ये छह साल देश में परिवर्तन वाले रहे। ये छह साल 130 करोड़ लोगों के जीवन में परिवर्तन वाले रहे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि, 2014 से 100 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने संघर्ष करते हुये अपनी जान गंवाई है। मैं उनके परिवारों को सलाम करना चाहता हूं। जब भी बंगाल के अंदर परिवर्तन का इतिहास लिखा जायेगा, इन कार्यकर्ताओं का नाम लिखा जायेगा।