1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रहाणे अगर किये जायेंगे भारतीय टीम से बाहर तो ये खिलाड़ी निभा सकता है उनकी भूमिका

रहाणे अगर किये जायेंगे भारतीय टीम से बाहर तो ये खिलाड़ी निभा सकता है उनकी भूमिका

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम की प्रशंसा की। लॉर्ड्स और ओवल में दो शानदार जीत हासिल करने के बाद भारत 14 साल बाद इंग्लैंड में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत की कगार पर था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम की प्रशंसा की। लॉर्ड्स और ओवल में दो शानदार जीत हासिल करने के बाद भारत 14 साल बाद इंग्लैंड में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत की कगार पर था। हालांकि, भारतीय खेमे में COVID-19 चिंताओं के कारण पांचवें टेस्ट को रद करने के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अचानक समाप्त हो गई। हालांकि इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India)जीत से सिर्फ एक कदम ही दूर थी।

पढ़ें :- MEMORIES: जब पाक भारतीय टीम से ही नहीं धोनी की दिमाग से हार गया था मैच, महान कप्तान बनने की दिखी थी झलक
Jai Ho India App Panchang

उन्होंने आगे कहा कि, भारत को आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए इससे ये टीम हर कंडीशन में और खतरनाक हो जाएगी। चैपल ने ये भी कहा अगर, रहाणे का स्थान प्लेइंग इलेवन में नहीं बनता है तो टेस्ट टीम में उनकी भूमिका निभाने के लिए रोहित शर्मा सबसे सही विकल्प हैं। वो टेस्ट टीम में उप-कप्तान की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आपको बता दें कि, रोहित वनडे(One Day) व टी20 टीम के उप-कप्तान भी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...