5 दिसंबर तक नहीं हुई राम मंदिर निर्माण की घोषणा तो कर लूंगा आत्मदाह : स्वामी परमहंस दास

swami paramhans das
5 दिसंबर तक नहीं हुई मंदिर निर्माण की घोषण तो कर लूंगा आत्मदाह : स्वामी परमहंस दास

भदोही। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर साधू—संतों मे व्याप्त नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। श्रीराम मंदिर निर्माण मांग की अगुवाई कर रहे स्वामी परमहंस दास जी महराज शुक्रवार को कालीन नगरी पहुंचे। यहां सीतामढ़ी में मां सीता का दर्शन और पूजन करने के बाद उन्होने कहा कि अगर सरकार पांच दिसंबर तक मंदिन निर्माण को लेकर कोई घोषणा नहीं करती है तो छह दिसंबर तक मैं आत्मदाह कर लूंगा। पत्रकारों से बात करने हुए उन्होने मंदिर पर राजनीति करने के लिए भाजपा सरकारों को जमकर कोसा। बताया जा रहा है कि वो सीतामढ़ी स्थल से मिट्टी लेने आए हैं।

If Ram Temple Do Not Construct On Five December I Will Self Denial Six December Says Swami Paramhans Das :

स्वामी परमहंस दास जी महराज ने केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि भव्य मंदिर निर्माण की मांग को लेकर मैंने एक से 12 अक्तूबर तक आमरण अनशन किया था। तब सीएम योगी उनके पास पहुंचे और ​मंदिर निर्माण के लिए केन्द्र सरकार से बात करने का आश्वासन देकर अनशन तुड़वाया था। सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी नहीं करवाई।

नाराज स्वामी परमहंसदास ने कहा कि पांच दिसंबर तक यदि मंदिर निर्माण की पहल नहीं की गई तो छह दिसंबर को अयोध्या में आत्मदाह कर लूंगा। उनका सीतामढ़ी में तीन दिन तक कार्यक्रम है। तीन दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन शुक्रवार को केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ धिक्कार सभा, दूसरे दिन शनिवार को पीएम व सीएम के सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की जाएगी। उन्होंने गंगा में स्नान कर श्रीराम मंदिर निर्माण व गोधरा में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए तपस्या भी की।

भदोही। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर साधू—संतों मे व्याप्त नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। श्रीराम मंदिर निर्माण मांग की अगुवाई कर रहे स्वामी परमहंस दास जी महराज शुक्रवार को कालीन नगरी पहुंचे। यहां सीतामढ़ी में मां सीता का दर्शन और पूजन करने के बाद उन्होने कहा कि अगर सरकार पांच दिसंबर तक मंदिन निर्माण को लेकर कोई घोषणा नहीं करती है तो छह दिसंबर तक मैं आत्मदाह कर लूंगा। पत्रकारों से बात करने हुए उन्होने मंदिर पर राजनीति करने के लिए भाजपा सरकारों को जमकर कोसा। बताया जा रहा है कि वो सीतामढ़ी स्थल से मिट्टी लेने आए हैं।स्वामी परमहंस दास जी महराज ने केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि भव्य मंदिर निर्माण की मांग को लेकर मैंने एक से 12 अक्तूबर तक आमरण अनशन किया था। तब सीएम योगी उनके पास पहुंचे और ​मंदिर निर्माण के लिए केन्द्र सरकार से बात करने का आश्वासन देकर अनशन तुड़वाया था। सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी नहीं करवाई।नाराज स्वामी परमहंसदास ने कहा कि पांच दिसंबर तक यदि मंदिर निर्माण की पहल नहीं की गई तो छह दिसंबर को अयोध्या में आत्मदाह कर लूंगा। उनका सीतामढ़ी में तीन दिन तक कार्यक्रम है। तीन दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन शुक्रवार को केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ धिक्कार सभा, दूसरे दिन शनिवार को पीएम व सीएम के सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की जाएगी। उन्होंने गंगा में स्नान कर श्रीराम मंदिर निर्माण व गोधरा में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए तपस्या भी की।