जरूरत पड़ी तो पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे: राजनाथ

झांसी| उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद में रविवार को आयोजित भाजपा की परिवर्तन रैली में शामिल हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘जरूरत पड़ने पर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे।’ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को भारत का विकास रास नहीं आ रहा है, इसलिए वह पड़ोसी देश को बेवजह परेशान कर रहा है।




गृहमंत्री ने कहा, “जरूरत पड़ने पर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है, इसीलिए वह इस तरह की हरकतें कर रहा है। आतंकवाद बहादुरों का नहीं है, बल्कि कायरों का हथियार है।” रैली में मौजूद केंद्रीय मंत्री व झांसी से सांसद उमा भारती ने कहा कि सपा ने विकास में केंद्र का साथ नहीं दिया इसलिए प्रदेश का विकास नहीं हुआ। जब भाजपा यहां की सत्ता में आएगी, तब इजराइल की तर्ज पर बुंदेलखंड का विकास होगा।

उन्होंने बताया कि बुंदेलखंड पैकेज का प्रधानमंत्री ने ‘रिवाइवल’ किया है। उन्होंने अलग बुंदेलखंड राज्य को जरूरी बताया और कहा कि अब इस प्रदेश से बुंदेलखंड का अलग होना जरूरी है। परिवर्तन रैली में आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता सपा-बसपा से ब्याज सहित हिसाब चुकता करेगी। भाजपा प्रदेश को कुशासन से सुशासन तक ले जाएगी। वहीं रैली में कलराज मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश को आसुरी शक्तियों से मुक्त कराना है। भाजपा किसानों को आत्महत्या नहीं करने देगी।