1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्या कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो आप गाली देने लगेंगे, मैकस्वेल ने फैंस की लगाई जम के क्लास

क्या कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो आप गाली देने लगेंगे, मैकस्वेल ने फैंस की लगाई जम के क्लास

By शिव मौर्या 
Updated Date

If Someone Does Not Perform Well Then You Will Start Abusing Mcswell Put A Class Of Fans

 

पढ़ें :- Birthday special: अंजू बॉबी जॉर्ज आज भी अपनी कामयाबी का श्रेय इस शख्स को देती हैं, खुद बताई वजह

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पांच टी—20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहले के दोनो मैच हार के कंगारू सीरीज में 2—0 से पिछे चल रहे है। भारत से मिली टेस्ट सीरीज में हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टीम के खराब प्रदर्शन पर फैंस भड़के हुए हैं। सबसे ज्यादा कोई निशाने पर है वो है टीम के कप्तान अरोन फिंच जो पिछले डेढ़ साल से खराब दौर से गुजर रहे हैं।

इसलिए उन्हें इस बार के आईपीएल के लिए होने वाली खिलाड़ियों की बोली में भी कोई खरीदार नहीं मिला है। किसी भी फ्रेंचाईजी ने उनमें अपनी रूची नहीं दिखाई। न्यूजीलैंड के साथ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन न कर पाने के कारण वो फैंस के निशाने पर आ गए। कुछ फैंस उन्हें गालियां देने लगे जिसके बाद उनकी पत्नी ने इस पर रिएक्ट किया और गाली देने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाई।

इसके बाद उनके समर्थन में ऑस्ट्रेलिया के आल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी आ गए हैं। और गाली देने वालों के नसीहत दे डाली। मैक्सवेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लोगों को इस तरह से नहीं बोलना चाहिए, इस तरह की बातें रोकनी होगी। हम सभी मनुष्य हैं। यह बहुत ही अपमानजनक है।

पत्नी ने फैंस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, ‘हम बहुत मोटी चमड़ी के लोग हैं। इस कारण इस तरह की बातें अमूमन हम इग्नोर कर देते हैं। लेकान हालिया टिप्पणी सेक्सुअली हिंसक थी, जो सीधा मुझे और मेरे हसबैंड को टारगेट कर रही थी।’ अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए स्मिथ की पत्नी ने कहा, ‘अपने आप को फैंस मत कहिए। हमें अनफाॅलो कर दीजिए।

 

 

पढ़ें :- बीसीसीआई के पूर्व सीईओ राहुल जौहरी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...