सरकार जातिवादी नहीं तो सर्वे से डर क्यों, जांच में जनता का पैसा बर्बाद मत करो, जो पूछना है मुझसे पूछो : संजय सिंह

    लखनऊ। आम आमदी पार्टी के नेता सिंह​ सिंह से प्रदेश की योगी सरकार पर फिर एक बार हमला बोला है। उन्होंने जातिगत सर्वे कराने को लेकर किए गए एफआईआर पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने इस मामले को ट्वीट कर सरकार को घेरा है।

    If The Government Is Not Casteist Then Why Be Afraid Of Survey Do Not Waste Public Money In Investigation Ask Me What To Ask Sanjay Singh :

    संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि, उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों और दलितों की हत्या करना अपराध नहीं लेकिन योगी सरकार जातिवादी है या नहीं इसका सर्वे कराना अपराध है। सरकार जातिवादी नहीं तो सर्वे से डर क्यों? सर्वे मैंने कराया है, जांच में जनता का पैसा बर्बाद मत करो जो पूछना है मुझसे पूछो। योगी जी का एक और मुकदमा।

     

    लखनऊ। आम आमदी पार्टी के नेता सिंह​ सिंह से प्रदेश की योगी सरकार पर फिर एक बार हमला बोला है। उन्होंने जातिगत सर्वे कराने को लेकर किए गए एफआईआर पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने इस मामले को ट्वीट कर सरकार को घेरा है। संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि, उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों और दलितों की हत्या करना अपराध नहीं लेकिन योगी सरकार जातिवादी है या नहीं इसका सर्वे कराना अपराध है। सरकार जातिवादी नहीं तो सर्वे से डर क्यों? सर्वे मैंने कराया है, जांच में जनता का पैसा बर्बाद मत करो जो पूछना है मुझसे पूछो। योगी जी का एक और मुकदमा।