गैस सिलेंडर के बढ़े दाम तो राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की फोटो शेयर कर कसा तंज

Rahul Gandhi
गैस सिलेंडर के बढ़े दाम तो राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की फोटो शेयर कर कसा तंज

नई दिल्ली। जब यूपीए सरकार के दौरान गैस सिलेंडर के दाम बढ़े थे तो वर्तमान केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी सांसद स्मुति ईरानी ने गैस सिलेंडर सड़क पर रखकर अपने सर्मथकों के साथ प्रदर्शन किया था। वहीं हाल ही में जब मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में बिना सब्सिडी वाले घरेलू सिलेंडर के दाम अचानक 150 रूपये बढ़ गये तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की वही तस्वीर ट्वीट करते हुए तंज कसा है।

If The Price Of Gas Cylinder Increases Rahul Gandhi Tightened By Sharing The Photo Of Smriti Irani :

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आये थे, जहां भारतीय जनता पार्टी को बुरी हार का सामना करना पड़ा था। रिजल्ट के दूसरे ही दिन पेट्रोलियम कम्पनियो ने घरेलुू गैस सिलेंडर के दाम लगभग 150 रूपये बढ़ा दिये। बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है।

राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की एक पुरानी तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें स्मृति ईरानी और बीजेपी कार्यकर्ता गैस सिलेंडर के साथ जोरदार विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘मैं एलपीजी सिलेंडर के दाम 150 रुपये बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के इन सदस्यों से सहमत हूं।’ राहुल गांधी ने मोदी सरकार से गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के फैसले को वापस लेने को भी कहा है।

आपको बता दें कि बुधवार को पेट्रोलियम कंपनियों ने बड़ा झटका देते हुए बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 150 रुपये का इजाफा किया था। अब उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर के लिए दिल्ली में 144.50 रुपये, कोलकाता 149 रुपये, मुंबई में 145 रुपये और चेन्नई में 147 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे। बताया गया कि गैस सिलेंडर की नई दर 12 फरवरी से लागू भी हो गई है।

नई दिल्ली। जब यूपीए सरकार के दौरान गैस सिलेंडर के दाम बढ़े थे तो वर्तमान केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी सांसद स्मुति ईरानी ने गैस सिलेंडर सड़क पर रखकर अपने सर्मथकों के साथ प्रदर्शन किया था। वहीं हाल ही में जब मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में बिना सब्सिडी वाले घरेलू सिलेंडर के दाम अचानक 150 रूपये बढ़ गये तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की वही तस्वीर ट्वीट करते हुए तंज कसा है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आये थे, जहां भारतीय जनता पार्टी को बुरी हार का सामना करना पड़ा था। रिजल्ट के दूसरे ही दिन पेट्रोलियम कम्पनियो ने घरेलुू गैस सिलेंडर के दाम लगभग 150 रूपये बढ़ा दिये। बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है। राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की एक पुरानी तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें स्मृति ईरानी और बीजेपी कार्यकर्ता गैस सिलेंडर के साथ जोरदार विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'मैं एलपीजी सिलेंडर के दाम 150 रुपये बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के इन सदस्यों से सहमत हूं।' राहुल गांधी ने मोदी सरकार से गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के फैसले को वापस लेने को भी कहा है। आपको बता दें कि बुधवार को पेट्रोलियम कंपनियों ने बड़ा झटका देते हुए बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 150 रुपये का इजाफा किया था। अब उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर के लिए दिल्ली में 144.50 रुपये, कोलकाता 149 रुपये, मुंबई में 145 रुपये और चेन्नई में 147 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे। बताया गया कि गैस सिलेंडर की नई दर 12 फरवरी से लागू भी हो गई है।