अगर घर में है किसी बुरी शक्ति का साया तो अपनाएं ये असरदार उपाय

PARDA

यदि अचानक से आपके घर में चल रही सुख शांति में बाधाए आने लग जाये। घर के सुखी और खुशहाल वातावरण में विभिन्न प्रकार की परेशानियों आ जाना, घर के किसी सदस्य की अचानक से तबियत खराब हो जाना या वह किसी दुर्घटना का शिकार हो जाएँ तो आपको समझ लेना चाहिए कि आपके घर पर बुरी शक्तियों का प्रभाव पड़ चूका हैं।

If There Is A Bad Power In The House Then Adopt These Effective Measures :

बुरी शक्तियों के लिए करें उपाय:

इसके लिए आपको एक आम या अशोक के पत्ते की आवश्यकता पड़ेगी साथ ही एक कटोरी की। दरअसल सुबह जब तह धूप आ जाये तब एक कटोरी में पानी डाल कर आप इसे घर के उस स्थान पर रखे जहाँ धूप सीधे इस कटोरी पर पड़े और और तब तक रखे जब तक धूप चली न जाये।

इसके बाद इस पानी में अशोक या आम का पत्ता डाल कर इस पानी को घर या दुकान के कोने कोने में छिड्काए।

आपके घर से हमेशा के लिए बुरी शक्तियों का वास दूर हो जायेगा।

यदि अचानक से आपके घर में चल रही सुख शांति में बाधाए आने लग जाये। घर के सुखी और खुशहाल वातावरण में विभिन्न प्रकार की परेशानियों आ जाना, घर के किसी सदस्य की अचानक से तबियत खराब हो जाना या वह किसी दुर्घटना का शिकार हो जाएँ तो आपको समझ लेना चाहिए कि आपके घर पर बुरी शक्तियों का प्रभाव पड़ चूका हैं।बुरी शक्तियों के लिए करें उपाय:इसके लिए आपको एक आम या अशोक के पत्ते की आवश्यकता पड़ेगी साथ ही एक कटोरी की। दरअसल सुबह जब तह धूप आ जाये तब एक कटोरी में पानी डाल कर आप इसे घर के उस स्थान पर रखे जहाँ धूप सीधे इस कटोरी पर पड़े और और तब तक रखे जब तक धूप चली न जाये।इसके बाद इस पानी में अशोक या आम का पत्ता डाल कर इस पानी को घर या दुकान के कोने कोने में छिड्काए।आपके घर से हमेशा के लिए बुरी शक्तियों का वास दूर हो जायेगा।