1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. स्वास्थ्य विभाग में तबादलों में गड़बड़ दिखी तो अफसरों पर होगी सख्त कार्रवाई : ब्रजेश पाठक

स्वास्थ्य विभाग में तबादलों में गड़बड़ दिखी तो अफसरों पर होगी सख्त कार्रवाई : ब्रजेश पाठक

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य महकमे में डॉक्टरों के हुए तबादले पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने नाराजगी जताई है। उन्होंने इस मामले में अधिकारियों से जवाब तलब किया है। इसको लेकर उन्होंने पत्र ​भी लिखा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कुछ लोगों ने तबादलों को लेकर शिकायत की थी। इसमें उनका कहना था कि इसमें काफी अनदेखी की गई है और दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य महकमे में डॉक्टरों के हुए तबादले पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने नाराजगी जताई है। उन्होंने इस मामले में अधिकारियों से जवाब तलब किया है। इसको लेकर उन्होंने पत्र ​भी लिखा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कुछ लोगों ने तबादलों को लेकर शिकायत की थी। इसमें उनका कहना था कि इसमें काफी अनदेखी की गई है और दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया गया।

पढ़ें :- UP News: ब्रजेश पाठक का अखिलेश यादव पर पलटवार, कहा-आपकी सरकार में रोपे गए सॉल्वर गैंग पर हो रही कार्रवाई

डिप्टी सीएम ने कहा कि इसके बाद अफसरों से संपर्क इस संबंध में जानकारी मांगी है। उन्होंने कहा कि कोई भी काम नियम के अनुसार होना चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ है तो उसे भी देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच करवाई जा रही है और यदि तबादलों में किसी भी तरह की गड़बड़ी मिलती है तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि, डॉक्टरों के तबादलों में गड़बड़ी की शिकायत पर डिप्टी सीएम ने अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद से हर तबादले का कारण सहित विवरा मांगा है। इसके साथ ही सभी संबद्ध चिकित्सा अधिकारियों की भी सूची मांगी है। पाठक ने मामले की जांच भी शुरू करवा दी है और वे इन शिकायतों को लेकर काफी गंभीर हैं।

 

पढ़ें :- स्वास्थ्य विभाग में हुए तबादलों में गड़बड़ी पर डिप्टी सीएम के बाद सीएम योगी भी सख्त, गठित की कमेटी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...