किस्मत वाली होती हैं वो महिलाएं, जिनके इस जगह होता है तिल

woman1

If There Is Sesame In This Place On The Nose Then It Is Fortunate That Women

महिलाओं के शरीर पर मौजूद तिल उनके बारे में हर चीज को दर्शाते है। इतना ही नही आप महिलाओं के इन तिलों को देखकर उसके बारे में बहुत सी बातें पता कर सकते हैं। आज हम आपसे महिलाओं के चेहरे पर मौजूद इसी तिल के बारे में बात कर रहे हैं जो उनके बारे में सच्चाई बंया करते हैं।

सच्चाई बयां करते है तिल:

नाक की फ्रंट साइड में हो तिल: जिन लोगों की नाक के अगले हिस्से पर, यानी फ्रंट साइड पर तिल होता है, वे लोग अनेक कलाओं के जानकार होते हैं। इन्हें नयी-नयी चीज़ें सीखने का बड़ा ही शौक होता है। धन की भी इन्हें कोई कमी नहीं होती। धनवान होने के साथ-साथ ये बड़े ही सौभाग्यशाली भी होते हैं।

नाक पर दाई ओर तिल: जिनकी नाक के दायीं तरफ तिल होता है। नाक के दायीं तरफ तिल वाले लोग बड़े ही सुन्दर और सौभाग्यशाली होते हैं। संतान का सुख भी इन्हें मिलता है। नाक के दायीं तरफ तिल वाली महिलाओं को मायके पक्ष से पूरा साथ मिलता है।

बाई ओर हो तिल: जिनकी नाक के बायीं तरफ तिल हो, ऐसे लोग अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम-पूर्वक रहते हैं। इनका दाम्पत्य जीवन बड़ा ही सुख से बीतता है। अगर ये लोग अपनी मेहनत के बल पर कोशिश करें, तो इन्हें अच्छे पद पर नौकरी मिलने की भी पूरी संभावना रहती है।

महिलाओं के शरीर पर मौजूद तिल उनके बारे में हर चीज को दर्शाते है। इतना ही नही आप महिलाओं के इन तिलों को देखकर उसके बारे में बहुत सी बातें पता कर सकते हैं। आज हम आपसे महिलाओं के चेहरे पर मौजूद इसी तिल के बारे में बात कर रहे हैं जो उनके बारे में सच्चाई बंया करते हैं। सच्चाई बयां करते है तिल: नाक की फ्रंट साइड में हो तिल: जिन लोगों की नाक के अगले हिस्से पर, यानी…