अगर आप भी करतें हैं किसी से सच्चा प्यार, आपकी आंख भी भीगा देगा ये VIDEO

video

सच्चा प्यार जिंदगी में कई बदलाव लाता है और सच्चे प्यार में पड़ने के बाद लोग कुछ भी कर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसे में इसी प्यार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक कपल का है। यह ताजा वीडियो एक ऐसे ही कपल का है जो रिश्ते में तो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं लेकिन उनकी चाहत बहुत से लोगों को इश्क करने के एक नया तरीका सीखा रही है।

If You Also Really Love Someone Your Eye Will Get Wet :

आपको बता दें, हर कोई इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहा है। वैसे इस वीडियो में कपल ने बता दिया है कि मोहब्बत को ताकत बनाइए, कमजोरी नहीं। आपको बता दें कि यह वीडियो ट्विटर यूजर Rex Chapman ने बीते 30 जुलाई को शेयर किया था और अब तक इस वीडियो को लाखो व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को सभी बहुत प्यार दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, इनकी गर्लफ्रेंड Alopecia से पीड़ित है, जिस कारण उसके काफी बाल झड़ते हैं।’ जी दरअसल इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है सबसे पहले शख्स गर्लफ्रेंड को गंजा कर देता है उसके बाद वह अपने बाल काट देता है।

सच्चा प्यार जिंदगी में कई बदलाव लाता है और सच्चे प्यार में पड़ने के बाद लोग कुछ भी कर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसे में इसी प्यार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक कपल का है। यह ताजा वीडियो एक ऐसे ही कपल का है जो रिश्ते में तो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं लेकिन उनकी चाहत बहुत से लोगों को इश्क करने के एक नया तरीका सीखा रही है। आपको बता दें, हर कोई इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहा है। वैसे इस वीडियो में कपल ने बता दिया है कि मोहब्बत को ताकत बनाइए, कमजोरी नहीं। आपको बता दें कि यह वीडियो ट्विटर यूजर Rex Chapman ने बीते 30 जुलाई को शेयर किया था और अब तक इस वीडियो को लाखो व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को सभी बहुत प्यार दे रहे हैं। https://twitter.com/RexChapman/status/1288606133414965249?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1288606133414965249%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Fa-video-of-a-man-going-bald-after-shaving-his-own-girlfriends-head-who-suffers-from-alopecia-has-gone-viral-sc108-nu612-ta612-1394394-1.html आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, इनकी गर्लफ्रेंड Alopecia से पीड़ित है, जिस कारण उसके काफी बाल झड़ते हैं।’ जी दरअसल इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है सबसे पहले शख्स गर्लफ्रेंड को गंजा कर देता है उसके बाद वह अपने बाल काट देता है।