1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. अगर आपको भी दिखते हैं सपनों में ये ‘फल’,तो समझ जाइए जल्दी आपके साथ घटने वाली है ये घटना

अगर आपको भी दिखते हैं सपनों में ये ‘फल’,तो समझ जाइए जल्दी आपके साथ घटने वाली है ये घटना

If You Also See This Fruit In Your Dreams Then Understand That This Event Is Going To Happen To You Soon

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: नींद के दौरान सपने आना बेहद आम बात है। अक्सर हम सभी सोते हुए कई तरह के सपने देख लेते हैं। लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि हमारे द्वारा देखे गए सपनों का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है। आज हम आपको कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आप कल देखते हैं जैसे कि केला सेब आंवला सपने में देखे गए यह फल किसी ना किसी रूप में आपको आने वाले भविष्य के बारे में बताते हैं।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

सपने में अगर आप अनन्नास खाते हैं तो आप स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में अनानास खाने वाले व्यक्ति को आगे चलकर वास्तविक जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अगर आप सपने में खुद को बादाम खाता हुआ देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के मुताबिक आपके आने वाले वक्त में कोई ना कोई खुशखबरी भी आपको जल्दी मिलने वाली है।

अगर आप सपने में खुद को सेब खाता हुआ देखते हैं तो ऐसा होने से कार्य क्षेत्र में लाभ होता है। ऐसे लोगों को नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलती है अगर कोई गणपति महिला सपने में खुद को सेब खाता हुआ देखते तो उसका मतलब होता है कि उसे पुत्र की प्राप्ति होगी। अगर आप सपने में खुद को आंवला खाते हुए देखते हैं तो उसका मतलब होता है कि जल्दी आपकी कोई ना कोई मनोकामना पूरी होने वाली है। सपने में आंवला खाते हुए देखना बेहद शुभ होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...