Vodafone के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी, 20 रूपये में इस प्लान का उठाएं लुफ्त

vodafone
Vodafone के दो ये प्लान हुए अब और भी फायदेमंद, मिल रहा 84GB एक्स्ट्रा डेटा

नई दिल्ली। दिग्गज टेलिकॉम कंपनियां एक दूसरे को पछाड़ने के लिए कई प्लान और ऑफर लॉंच करती हैं। ऐसे में वोडाफोन ने अपना सबसे सस्ता प्लान ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने 20 रुपये वाले प्लान को फिर से उतारा है, जिसमें अब फुल टाक टाइम के बेनिफिट के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी एक्सटेंशन की भी सर्विस दी जा रही है। यानी कि ग्राहकों को पूरे एक महीने के लिए फुल टॉक-टाइम दिया जाएगा।

If You Are A Customer Of Vodafone Then Good News For You Enjoy This 20 Rupees Plan :

दरअसल, वोडाफोन के मिनिमम रिचार्ज स्कीम को पेश किए जाने के बाद कंपनी ने बताया था कि प्रीपेड यूजर्स को अपनी सेवाएं जारी रखने के लिए हर महीने कम से कम 24 रुपये या 35 रुपये का रिचार्ज कराना ज़रूरी है। मगर अब यूज़र्स 20 रुपये वाले टॉक टाइम प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 20 रुपये फुल टॉक टाइम के साथ ही 28 दिनों के लिए एक्सटेंडेड सर्विस वैलिडिटी दी जाएगी।

इतना ही नहीं Vodafone ने हाल ही में 299 रुपये का प्रीपेड प्लान को मार्केट में उतारा है, जिसके तहत यूज़र्स को 70 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 3GB डाटा और एक हजार एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान में वैलिडिटी पीरियड के दौरान किसी भी नंबर पर यूज़र्स को अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

बता दे, वोडाफोन के 229 रुपये के प्लान के बारे में बात करें तो इसमें कम वैलिडिटी में ज़्यादा डेटा ज्यादा मिलता है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज़ाना 2जीबी डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान के तहत यूज़र्स को वोडाफोन प्ले ऐप से फ्री लाइव टीवी, मूवीज़ और भी कई सर्विसेज़ दी जाती हैं।

नई दिल्ली। दिग्गज टेलिकॉम कंपनियां एक दूसरे को पछाड़ने के लिए कई प्लान और ऑफर लॉंच करती हैं। ऐसे में वोडाफोन ने अपना सबसे सस्ता प्लान ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने 20 रुपये वाले प्लान को फिर से उतारा है, जिसमें अब फुल टाक टाइम के बेनिफिट के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी एक्सटेंशन की भी सर्विस दी जा रही है। यानी कि ग्राहकों को पूरे एक महीने के लिए फुल टॉक-टाइम दिया जाएगा। दरअसल, वोडाफोन के मिनिमम रिचार्ज स्कीम को पेश किए जाने के बाद कंपनी ने बताया था कि प्रीपेड यूजर्स को अपनी सेवाएं जारी रखने के लिए हर महीने कम से कम 24 रुपये या 35 रुपये का रिचार्ज कराना ज़रूरी है। मगर अब यूज़र्स 20 रुपये वाले टॉक टाइम प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 20 रुपये फुल टॉक टाइम के साथ ही 28 दिनों के लिए एक्सटेंडेड सर्विस वैलिडिटी दी जाएगी। इतना ही नहीं Vodafone ने हाल ही में 299 रुपये का प्रीपेड प्लान को मार्केट में उतारा है, जिसके तहत यूज़र्स को 70 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 3GB डाटा और एक हजार एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान में वैलिडिटी पीरियड के दौरान किसी भी नंबर पर यूज़र्स को अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। बता दे, वोडाफोन के 229 रुपये के प्लान के बारे में बात करें तो इसमें कम वैलिडिटी में ज़्यादा डेटा ज्यादा मिलता है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज़ाना 2जीबी डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान के तहत यूज़र्स को वोडाफोन प्ले ऐप से फ्री लाइव टीवी, मूवीज़ और भी कई सर्विसेज़ दी जाती हैं।