1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इस पिच पर खेल ले अगर कुछ मैच तो हो जायेगा क्रिकेट कैरियर खत्म, जानें स्टार आलराउंडर ने क्यों कहा ऐसा

इस पिच पर खेल ले अगर कुछ मैच तो हो जायेगा क्रिकेट कैरियर खत्म, जानें स्टार आलराउंडर ने क्यों कहा ऐसा

बांग्लादेश ने हाल ही में खेली गई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से और फिर न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया। दोनों सीरीज लो स्कोरिंग रहीं, हाल कुछ ऐसा था कि 120 रन बनाना भी पहाड़ पर चढ़ाई करने जैसा लग रहा था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

ढाका। बांग्लादेश ने हाल ही में खेली गई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से और फिर न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया। दोनों सीरीज लो स्कोरिंग(LOW SCORING) रहीं, हाल कुछ ऐसा था कि 120 रन बनाना भी पहाड़ पर चढ़ाई करने जैसा लग रहा था। इस दौरान बंग्लादेश के स्टार आलराउंडर शाकिब उल हसन ने कहा है कि ढाका कि पिचें इतनी खराब थीं कि इन दो सीरीज में बल्लेबाजों के प्रदर्शन को देखकर उन्हें क्रिकेटर(CRICKETER) के तौर पर जज करना गलत होगा।

पढ़ें :- देखें किसी खिलाड़ी के एक थ्रो से कैसे बदल जाता है पूरा मैच, विपक्षी कप्तान भी हुए हैरान

दोनों सीरीज में दोनों टीमों के बल्लेबाजों के लिए इन पिचों पर रन बनाना काफी मुश्किल था। शाकिब ने यहां तक कहा कि अगर कोई युवा बल्लेबाज इन पिचों पर 10-15 मैच खेल ले, तो उसका करियर भी खत्म हो सकता है। शाकिब(SHAKIB) ने माना कि बांग्लादेश की टीम ने जिस तरह से पिछली दो टी20 सीरीज में प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए लगता है कि टीम टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी। टी20 वर्ल्ड कप 2021 आईपीएल के ठीक बाद यूएई और ओमान में खेला जाना है। आईपीएल(IPL) 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेला जाना है, जबकि टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरू होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...