1. हिन्दी समाचार
  2. इस उपाय को आजमा लेंगे तो आपके घर पैसो की कमी कभी नहीं होगी

इस उपाय को आजमा लेंगे तो आपके घर पैसो की कमी कभी नहीं होगी

If You Try This Solution You Will Never Lack Money

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: जीवन में कभी ना कभी हर किसी को पैसो की तंगी का सामना करना पड़ता है. कई बार हमारी लाख कोशिशो के बावजूद हमें मनचाहा पैसा नहीं मिल पाता है. ऊपर से इतनी सारी महंगाई होने के कारण एक मिडिल क्लास आदमी की कमर टूट जाती हैं. इस कारण हर कोई ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने की फिराक में रहता हैं. वैसे ऐसा कमाने के लिए आपकी किस्मत का अच्छा होना भी बेहद जरूरी होता हैं. आमतौर पर जब भी हमें पैसो की दिक्कत का सामना करना पड़ता हैं तो हम धन की देवी लक्ष्मी जी को मानाने लगते हैं. बेशक ये चीज काम करती हैं. लेकिन इसके साथ ही आज हम आपको एक और आसान उपाय बताने जा रहे हैं. यदि आप इस उपाय को आजमा लेंगे तो आपके घर पैसो की कमी कभी नहीं होगी.

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

दोस्तों हमारा आज का ये उपाय शिवजी से संबंधित हैं. आप में से कई लोग सोच रहे होंगे कि शिवजी का पैसो से क्या संबंध हो सकता हैं. लेकिन आप भूल रहे हैं कि शिवजी ने ही विष्णु और ब्रह्मा के साथ मिलकर इस संसार की रचना की हैं. वे सबसे ज्यादा शक्तिशाली देवता हैं. वे किसी का भी भाग्य पलटने की शक्ति रखते हैं. और यदि आपका भाग्य अच्छा हो तो पैसे अपने आप ही आपको मिलना शुरू हो सकते हैं. तो अब सवाल ये उठता हैं कि आखिर आप ऐसा क्या करेंगे कि शिवजी आप से खुश हो जाए और आपको धन लाभ भी दे. चलिए हम इस राज पर से भी पर्दा उठाए देते हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं हर घर में शिवजी की प्रतिमा जरूर होती हैं. कोई घर में शिवलिंग रखता हैं तो कोई भोलेनाथ की तस्वीर रखता हैं. भक्त नित्य रूप से सुबह शाम इनकी पूजा पाठ भी करते है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यदि आप अपने घर में एक ख़ास तरह की धातु से बनी शिवलिंग रख लेते हैं तो आपके घर पैसो की कभी कोई कमी नहीं होगी. इस शिवलिंग को आपको पूजा घर में अन्य भगवान के साथ रखना हैं ताकि इसकी भी दोनों समय पूजा हो सके.

इस धातु से बनी शिवलिंग रखने से होते हैं मालामाल

दोस्तों यदि आप अपने घर में ‘स्फटिक’ से बनी शिवलिंग रखते हैं तो हमेशा पैसो के मामले में लक्की साबित होते हैं. यदि आप स्फटिक पदार्थ के बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दे कि ये दिखने में सफ़ेद, पारदर्शी और कांच के सामान होता हैं. इससे बनी शिवलिंग आपको बाजार में आसानी से मिलजाएगी. ऐसा कहा जाता हैं कि स्फटिक शिवलिंग की पूजा करने से सौभाग्य की प्राप्ति होती हैं. इससे गरीबी दूर होती हैं और सभी रोग भी समाप्त होते हैं. इसे पूजा घर में रखने से माता लक्ष्मी भी आकर्षित होती हैं. इस तरह आपको धन की कभी कोई कमी भी नहीं होती हैं. इसलिए आप अपने यहाँ स्फटिक से बनी शिवलिंग अवश्य रखे.

पढ़ें :- पान का एक पत्ता आपकी जिंदगी को बना सकता है कामयाब, जानिए कैसे

दोस्तों यदि आपको ये जानकारी पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे ताकि वे भी इसका लाभ उठा सके.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...