1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अगर आप चाहते हैं मैं सीएम पद पर ना रहूं तो ठीक है, मैं इस्तीफा देने को तैयार…उद्धव ठाकरे की भावुक अपील

अगर आप चाहते हैं मैं सीएम पद पर ना रहूं तो ठीक है, मैं इस्तीफा देने को तैयार…उद्धव ठाकरे की भावुक अपील

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे प्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बागी विधायकों से भावुक अपील की है। उन्होंने कहा कि, अगर आप चाहतें हैं कि मैं मुख्यमंत्री पद पर ना रहूं तो ठीक हैं, मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि विधायक हमारे सामने आएं और ये बात कहें।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) प्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बागी विधायकों से भावुक अपील की है। उन्होंने कहा कि, अगर आप चाहतें हैं कि मैं मुख्यमंत्री पद पर ना रहूं तो ठीक हैं, मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि विधायक हमारे सामने आएं और ये बात कहें।

पढ़ें :- उद्धव का एकनाथ पर इमोशनल वार, बोले-मुझे सत्ता का मोह नहीं, लेकिन बगावत का तरीका ठीक नहीं

फेसबुक लाइव के दौरान उद्धव ठाकरे ने कोविड के बारे में भी बातचीत। हालांकि, उन्होंने कहा कि, आज मैं कोविड का विषय लेकर नहीं आया हूं। मुख्यमंत्री मिलते क्यों नहीं? मैं खुद नहीं मिल रहा था क्योंकि मेरी सर्जरी हई थी। दो-तीन महीने मैं किसी से मिल नहीं सकता था। उस समय मुद्दा आ रहा था कि मुख्यमंत्री मिलते नहीं। अब तो मैं मिलने लगा था। मैं जब नहीं मिल रहा था, तब भी काम तो हो ही रहे थे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदुत्व और हिंदुत्व शिवसेना अलग नहीं हो सकता। हिंदुत्व हमारी सांस है और यह बात बाबासाहब ने कही थी। हमने हिंदुत्व के लिए क्या-क्या किया है, यह भी बताने का यह समय नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर मेरे ही लोगों को मैं सीएम नहीं चाहिए हैं तो क्या करूं? मुझे नहीं पता कि वे लोग मुझे अपना मानते ही कि नहीं।

उन्हें मेरे सामने आना चाहिए था। आप मुख्यमंत्री पद नहीं संभाल सकते। आपको मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहिए। एक भी व्यक्ति सामने आकर कहते हैं कि मुख्यमंत्री पद से हट जाओ, मैं हट जाऊंगा… मैं शिवसेना प्रमुख का बेटा हूं, किसी भी तरह का मोह मुझे रोक नहीं सकता।

पढ़ें :- ममता का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोलीं- अनैतिक तरीके से महाराष्ट्र सरकार को गिराने का हो रहा है प्रयास
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...