अगर आपको भी लगता है अनहोनी का डर तो करें यें 5 उपाय

sk1-87

If You Want To Avoid Unholy Then Follow These Measures

घर में सुख शांति की कामना तो सभी करते है। लेकिन अनहोनी पर किसी का भी वश नही चलता है। लेकिन वास्तु के माध्यम से आप अनहोनी घटना को टाल सकते है। और अगर अनहोनी टल जाए तो उससे अच्छी बात क्या हो सकती है। हम आपको वास्तु को अनुसार कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिससे अनहोनी को टाला जा सकता है।

  • घी में भिगोकर कर्पूर के जलाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा फैलती है और नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।
  • प्रतिदिन सुबह और शाम जिस घर में कर्पूर का प्रयोग पूजा पाठ में किया जाता है, वहां किसी भी प्रकार की आकस्मिक दुर्घटना नहीं होती।
  • अगर बार-बार दुघर्टना की स्थिति बन रही हो तो हनुमान जी के मंदिर में मिट्‍टी के दीये में चमेली के तेल का दीपक जलाएं। कलाई पर मौली बंधवाएं। हनुमान मंदिर में गुड़-चने का प्रसाद बांटें।
  • प्रतिदिन सुबह, शाम और रात्रि को घी में भिगोया हुआ कर्पूर जलाएं। घर के शौचालय और बाथरूम में कर्पूर की 2-2 टिकियां रख दें।
  • शनि मंदिर में इमली व संतरे अर्पित करें। भैरव मंदिर में सरसों के तेल में सिंदूर मिलकर दीपक जलाएं।
घर में सुख शांति की कामना तो सभी करते है। लेकिन अनहोनी पर किसी का भी वश नही चलता है। लेकिन वास्तु के माध्यम से आप अनहोनी घटना को टाल सकते है। और अगर अनहोनी टल जाए तो उससे अच्छी बात क्या हो सकती है। हम आपको वास्तु को अनुसार कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिससे अनहोनी को टाला जा सकता है। घी में भिगोकर कर्पूर के जलाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा फैलती है और नकारात्मक ऊर्जा दूर…