1. हिन्दी समाचार
  2. अगर एडवेंचर बाइक राइड पर जाना चाहते हैं आप, तो Motoroyale Kinetic की इस बाइक पर डाले नज़र

अगर एडवेंचर बाइक राइड पर जाना चाहते हैं आप, तो Motoroyale Kinetic की इस बाइक पर डाले नज़र

If You Want To Go On An Adventure Bike Ride Then Take A Look At This Motoroyale Kinetic Bike

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। बाइक निर्माता कंपनी Motoroyale Kinetic ने भारत में MV Agusta Turismo Veloce 800 एडवेंचर टूअरर मटोरसाइकिल को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 18.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। ये बाइक MV Agusta ब्रांड की पहली टूअरर बाइक है और इसे कंपनी ने नवी मुंबई में काइनेटिक के लेटेस्ट मोटोरॉयस शोरूम में लॉन्च किया है।

पढ़ें :- 24 अक्टूबर का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानिए बाकी राशिफल का हाल

दरअसल, वैश्विक बाजार में कंपनी ने इसे चार वेरिएंट्स – Turismo Veloce 800, Turismo Veloce 800 Lusso, Turismo Veloce 800 Lusso SCS और Turismo Veloce RC SCS में उतारा हुआ है। हालांकि, भारत में ये सिर्फ XX विकल्प के साथ उतारी गई है। भारत में नई MV Agusta Turismo Veloce 800 का मुकाबला Triumph Tiger 800 और Ducati Multistrada 950 से होगा।

वहीं, MV Agusta Turismo Veloce 800 में शार्प और आक्रामक डिजाइन दिया गया है और इसमें प्रीमियम फिट और फिनिश दी गई है। बाइक में कई सिग्नेचर स्टाइलिंग एलिमेंट्स दिए गए हैं जो कि दूसरे MV Agusta मॉडल्स जैसे लगते हैँ। इसके अलावा बाइक में ट्रिपल-पाइप एग्जॉस्ट दिया गया है, जो कि Brutale 800 से प्रेरित है। बाइक में LED हेडलैंप, हैंड गार्ड्स के साथ बिल्ट-इन इंडीकेटर्स और LED टेललैंप दिया गया है।

बता दें, पावर स्पेसिफिकेशन्स के तौर पर बाइक में 798cc, इन-लाइन थ्री-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 10,150 rpm पर 110 bhp की पावर और 7,100 rpm पर 80 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक स्टैंडर्ड क्विक शिफ्टर से लैस है।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...