1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Punjab: पंजाब जाना है तो कर लें ये काम, कैप्टन सरकार ने जारी किया आदेश

Punjab: पंजाब जाना है तो कर लें ये काम, कैप्टन सरकार ने जारी किया आदेश

पंजाब (Punjab) की कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) ने बड़ा फैसला लिया है। शनिवार को कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) ने की तरफ से कहा गया कि पंजाब (Punjab)  में उनकी ही एंट्री होगी जिनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट (RTPCR report) निगेटिव हो या फिर उन्होंने कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की दोनो डोज ली हो। पंजाब सरकार ने अपने आदेश को कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमृतसर। पंजाब (Punjab) की कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) ने बड़ा फैसला लिया है। शनिवार को कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) ने की तरफ से कहा गया कि पंजाब (Punjab)  में उनकी ही एंट्री होगी जिनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट (RTPCR report) निगेटिव हो या फिर उन्होंने कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की दोनो डोज ली हो। पंजाब सरकार ने अपने आदेश को कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- UP Election 2022: यूपी चुनाव में भूपेश बघेल को कांग्रेस हाईकमान ने दी अहम जिम्मेदारी

आदेश में कहा गया है कि हिमाचल (Himachal) और जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) से आने वालों पर विशेष नजर रखी जाए। क्योंकि इन दोनों ही राज्यों में कोरोना वायरस के मामले बढ़े हैं। पंजाब सरकार का यह आदेश सोमवार से लागू हो जाएगा।

इसके साथ ही कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि राज्य के स्कूल और कॉलेजों में सिर्फ वैसे ही शिक्षक या अन्य स्टाफ आ सकते हैं जिन्होंने कोविड-19 वैक्सीन (covid-19 vaccine) की दोनों डोज ली हो, या फिर वो जो लोग हाल ही में कोविड-19 से ठीक हुए हैं वैसे लोग ही स्कूल या कॉलेज में उपस्थित रह सकते हैं। यहां तक कि यहां अभी छात्रों के लिए ऑनलाइन क्लास की सुविधा को भी जारी रखने के लिए कहा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...