1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. करना है भगवान महाकाल का दर्शन तो समय से मंदिर परिसर में पहुंचना होगा

करना है भगवान महाकाल का दर्शन तो समय से मंदिर परिसर में पहुंचना होगा

अगर आप भगवान महाकाल का दर्शन पाना चाहते तो आपको मंदिर परिसर में समय से पहुंचना होगा। मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के प्रभाव के कारण भगवान महाकाल के दर्शन के समय में बदलाव किया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

If You Want To See Lord Mahakal Then You Have To Reach The Temple Premises In Time

उज्जैन:अगर आप भगवान महाकाल का दर्शन पाना चाहते तो आपको मंदिर परिसर में समय से पहुंचना होगा। मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के प्रभाव के कारण भगवान महाकाल के दर्शन के समय में बदलाव किया गया है। कोरोना से बचाव के लिए अब महाकाल मंदिर में रात्रि 8 बजे तक ही श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया जाएगा। बता दें  इससे पहले श्रद्धालुओं को 10 बजे तक प्रवेश दिया जाता था।

पढ़ें :- रामदेव का अब ज्योतिष विद्या पर बड़ा हमला, बोले- पूरे एक लाख करोड़ की है ये इंडस्ट्री

देशभर में कोरोना फैलाव तेजी से हो रहा है। महाकाल मंदिर में अन्य राज्यों से श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बना रहता है। अपर कलेक्टर जितेंद्र सिंह चौहान ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण रात्रि 10:00 बजे से प्रात: 6:00 बजे तक सभी दुकानें एवं अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। दवाई, राशन खुले रहेंगे।

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए मध्य प्रदेश के तीन शहरों इंदौर, भोपाल और जबलपुर में शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। इसके अलावा, प्रदेश के भोपाल, इंदौर और जबलपुर नगरों में आगामी 31 मार्च तक स्कूल- कॉलेज बंद रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X