डकैती में सीतापुर व बलात्कार की घटनाओं में लखीमपुर-खीरी अव्वल

Ig Zone A Satish Ganesh Crime Meeting With Police Officers Regarding Durga Puja And Muharram Festival

लखनऊ: आईजी ए.सतीश गणेश ने शुक्रवार को लखनऊ जोन के अन्तर्गत आने वाले सभी जनपदों की अपराधों की समीक्षा की। समीक्षा में पाया गया कि डकैती की सबसे ज्यादा वारदातें सीतापुर व बलात्कार की घटनाएं लखीमपुर खीरी में हुई हैं। आईजी ने अनसुलझी वारदातों के खुलासे के लिए कार्ययोजना बनाकर अभियान चलाने के निर्देश दिये हैं।

आईजी ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में जोन के सभी डीआईजी, एसएसपी व एसपी के साथ बैठक की। बैठक में आईजी ने फैजाबाद, अमेठी व अम्बेडकरनगर में हत्या की घटनाएं बढ़ने पर अप्रसन्नता व्यक्त की। घटनाओं के अनावरण के मामले में हरदोई, रायबरेली व फैजाबाद की स्थिति काफी सन्तोषजनक पायी गयी।

उन्होंने निर्देश दिया कि हत्या के प्रत्येक मामले की एसएसपी/एसपी खुद समीक्षा कर कार्रवाई करें, ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। आईजी ने कहा कि सभी एसएसपी व एसपी आपस में तालमेल बनाकर यह सुनिश्चित करें कि अपराध करने के बाद अपराधियों के जिन रास्तों से भागने की ज्यादा सम्भावना रहती है, उन पर बिना किसी सीमा विवाद के चेकिंग करायी जाए। अनसुलझी वारदातों के लिए खुलासे के लिए सोमवार से चार दिनों तक अभियान चलाने के निर्देश दिये हैं।

लखनऊ: आईजी ए.सतीश गणेश ने शुक्रवार को लखनऊ जोन के अन्तर्गत आने वाले सभी जनपदों की अपराधों की समीक्षा की। समीक्षा में पाया गया कि डकैती की सबसे ज्यादा वारदातें सीतापुर व बलात्कार की घटनाएं लखीमपुर खीरी में हुई हैं। आईजी ने अनसुलझी वारदातों के खुलासे के लिए कार्ययोजना बनाकर अभियान चलाने के निर्देश दिये हैं। आईजी ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में जोन के सभी डीआईजी, एसएसपी व एसपी के साथ बैठक की। बैठक में आईजी ने फैजाबाद, अमेठी…