‘टाइगर जिंदा है’ में Swag से स्वागत करते दिख रहे सलमान-कैटरीना, देखें वीडियो

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना ‘स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत’ आज रिलीज हो गया। जिसमें सलमान और कटरीना जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं। कैटरीना अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं, जबकि सलमान अपना टशन दिखा रहे हैं।

Iger Zinda Hai First Song Swag Se Swagat Song Release See Video Here :

शूटिंग लोकेशन से लेकर डांस मूव्स तक सॉन्ग ने रिलीज़ होते ही आडियन्स का दिल जीत लिया है। इस सॉन्ग का कई दिनों से इंतज़ार था और सलमान खान अपने ट्विटर पर इसको लेकर लगातार ट्विट भी कर रहे थे। इस सॉन्ग की शुरूआत ”इश्क से आगे कुछ नही कुछ नही, इश्क से बेहतर कुछ नही कुछ नही” से होती है।

इस सॉन्ग को आवाज़ विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने दी है। म्यूजिक विशाल और शेखर का है। वहीं, सॉन्ग के लिरिक्स इर्शाद कामिल ने लिखे हैं।

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना 'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' आज रिलीज हो गया। जिसमें सलमान और कटरीना जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं। कैटरीना अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं, जबकि सलमान अपना टशन दिखा रहे हैं। शूटिंग लोकेशन से लेकर डांस मूव्स तक सॉन्ग ने रिलीज़ होते ही आडियन्स का दिल जीत लिया है। इस सॉन्ग का कई दिनों से इंतज़ार था और सलमान खान अपने ट्विटर पर इसको लेकर लगातार ट्विट भी कर रहे थे। इस सॉन्ग की शुरूआत ''इश्क से आगे कुछ नही कुछ नही, इश्क से बेहतर कुछ नही कुछ नही'' से होती है। इस सॉन्ग को आवाज़ विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने दी है। म्यूजिक विशाल और शेखर का है। वहीं, सॉन्ग के लिरिक्स इर्शाद कामिल ने लिखे हैं। https://www.youtube.com/watch?v=xmU0s2QtaEY