बिग बॉस-13: घर में शुरू हुई नई लव स्टोरी, पारस-माहिरा के बीच बढ़ी नज़दीकियां

बिग बॉस-13: घर में शुरू हुई नई लव स्टोरी, पारस-माहिरा के बीच बढ़ी नज़दीकियां
बिग बॉस-13: घर में शुरू हुई नई लव स्टोरी, पारस-माहिरा के बीच बढ़ी नज़दीकियां

मुंबई। बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ऐसे रिश्ते बनते हैं जो घर में शुरू होते हैं और बाहर जाने के बाद भी लोग उनकी मिसाल देते हैं। वहीं बात करें बने 13वें सीज़न की तो के घर में कई कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती के रिश्ते बने और टूटे भी, लेकिन शुरुआत से ही पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच बना दोस्ती का रिश्ता अब तक कायम है। ये दोनों घर में ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ ही बिताते हैं और हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं। अब देखना ये है कि कहीं जल्द ही यह रिश्ता प्यार में न बदल जाए….

Igg Boss 13 Paras Chhabra And Mahira Sharma Indirectly Confess Their Feelings For Each Other :

दरअसल शुक्रवार को प्रसारित एपिसोड में देखने को जो मिला उसे देख अब लग रहा है कि माहिरा और पारस की दोस्ती का खूबसूरत रिश्ता प्यार में बदलता जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के हालिया एपिसोड में पारस और माहिरा एक दूसरे के साथ अपने दिल में छिपी एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को बयां करते हुए नजर आए।

पारस और माहिरा ने सीधे तौर पर तो एक दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया, लेकिन दोनों ने बातों ही बातों में एक दूसरे को अपनी फीलिंग्स बताईं।
पारस ने माहिरा से कहा कि उनके लिए अपनी फीलिंग्स को जाहिर करना बहुत आसान हैं, लेकिन मेरे (पारस) के लिए इन फीलिंग्स के बारे में बात करना मुश्किल है। (यहां पारस अकांक्षा संग अपने रिलेशनशिप में होने की तरफ इशारा कर रहे थे।)

पारस ने साफ शब्दों में कहा कि उनके दिल में अपनी फीलिंग्स को लेकर किसी तरह की कोई कंफ्यूजन नहीं है। वो अपनी फीलिंग्स को समझने की कोशिश कर रहे हैं। पारस की इस बात पर माहिरा कहती हैं कि उनकी फैमिली काफी सख्त है। अगर ऐसा कुछ होता है तो उनकी फैमिली उनका घर से निकलना बंद कर देगी।

मुंबई। बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ऐसे रिश्ते बनते हैं जो घर में शुरू होते हैं और बाहर जाने के बाद भी लोग उनकी मिसाल देते हैं। वहीं बात करें बने 13वें सीज़न की तो के घर में कई कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती के रिश्ते बने और टूटे भी, लेकिन शुरुआत से ही पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच बना दोस्ती का रिश्ता अब तक कायम है। ये दोनों घर में ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ ही बिताते हैं और हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं। अब देखना ये है कि कहीं जल्द ही यह रिश्ता प्यार में न बदल जाए.... दरअसल शुक्रवार को प्रसारित एपिसोड में देखने को जो मिला उसे देख अब लग रहा है कि माहिरा और पारस की दोस्ती का खूबसूरत रिश्ता प्यार में बदलता जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के हालिया एपिसोड में पारस और माहिरा एक दूसरे के साथ अपने दिल में छिपी एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को बयां करते हुए नजर आए। पारस और माहिरा ने सीधे तौर पर तो एक दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया, लेकिन दोनों ने बातों ही बातों में एक दूसरे को अपनी फीलिंग्स बताईं। पारस ने माहिरा से कहा कि उनके लिए अपनी फीलिंग्स को जाहिर करना बहुत आसान हैं, लेकिन मेरे (पारस) के लिए इन फीलिंग्स के बारे में बात करना मुश्किल है। (यहां पारस अकांक्षा संग अपने रिलेशनशिप में होने की तरफ इशारा कर रहे थे।) पारस ने साफ शब्दों में कहा कि उनके दिल में अपनी फीलिंग्स को लेकर किसी तरह की कोई कंफ्यूजन नहीं है। वो अपनी फीलिंग्स को समझने की कोशिश कर रहे हैं। पारस की इस बात पर माहिरा कहती हैं कि उनकी फैमिली काफी सख्त है। अगर ऐसा कुछ होता है तो उनकी फैमिली उनका घर से निकलना बंद कर देगी।