BB13: ‘वीकेंड का वार’ से पहले आज घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट

BB13: 'वीकेंड का वार' से पहले आज घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट
BB13: 'वीकेंड का वार' से पहले आज घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट

मुंबई। टीवी रियलिटि शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में एक और झटका लाग्ने वाला है। दरअसल, इस बार ‘वीकेंड का वार’ से पहले एक सदस्य घर से बाहर हो सकता है। 21 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें दिखाया गया था कि ‘बिग बॉस’ घर में बीते कुछ हफ्तों में सबसे कम योगदान देने वाले सदस्य का नाम पूछते हैं। जिसमें घरवाले दो सदस्यों का नाम लेंगे और इन दो सदस्यों में सबसे ज्यादा वोट जिसको मिलेंगे वो घर से बाहर हो जाएगा।

Igg Boss 13 Surprise Elimination Between Khesari Lal Yadav Rashami Desai :

प्रोमो में दिखाया गया था सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हैं। ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से पूछा उन लोगों के नाम बताइए जिनका बीते कुछ दिनों में शो में योगदान कम है। घरवालों ने रश्मि देसाई और खेसारी लाल यादव का नाम लिया। जैसे ही घरवाले कंटेस्टेंट का नाम ‘बिग बॉस’ को बताएंगे तब बिग बॉस खुलासा करेंगे कि ये सरप्राइज एलिमिनेशन है। हालांकि प्रोमो में यह नहीं दिखाया गया था कि दोनों में से कौन बेघर होगा।

वहीं अब सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर खेसारी लाल यादव एलिमिनेटेड दिखाया जा रहा है। इस पोस्ट को ‘बिग बॉस टास्क’ और ‘बिग बॉस न्यूज’ अकाउंट से साझा किया गया है। बता दें कि इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। इन पांच कंटेस्टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्ला, खेसारी लाल यादव, रश्मि देसाई, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य हैं। हालांकि अब देखना काफी रोमांचक होगा कि इस वीकेंड का वार से पहले कौन घर से बाहर हो जाता है। वहीं हिमांशी खुराना इस बार घर की नई कैप्टन होंगी।

मुंबई। टीवी रियलिटि शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक और झटका लाग्ने वाला है। दरअसल, इस बार 'वीकेंड का वार' से पहले एक सदस्य घर से बाहर हो सकता है। 21 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें दिखाया गया था कि 'बिग बॉस' घर में बीते कुछ हफ्तों में सबसे कम योगदान देने वाले सदस्य का नाम पूछते हैं। जिसमें घरवाले दो सदस्यों का नाम लेंगे और इन दो सदस्यों में सबसे ज्यादा वोट जिसको मिलेंगे वो घर से बाहर हो जाएगा। प्रोमो में दिखाया गया था सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हैं। 'बिग बॉस' ने घरवालों से पूछा उन लोगों के नाम बताइए जिनका बीते कुछ दिनों में शो में योगदान कम है। घरवालों ने रश्मि देसाई और खेसारी लाल यादव का नाम लिया। जैसे ही घरवाले कंटेस्टेंट का नाम 'बिग बॉस' को बताएंगे तब बिग बॉस खुलासा करेंगे कि ये सरप्राइज एलिमिनेशन है। हालांकि प्रोमो में यह नहीं दिखाया गया था कि दोनों में से कौन बेघर होगा। वहीं अब सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर खेसारी लाल यादव एलिमिनेटेड दिखाया जा रहा है। इस पोस्ट को 'बिग बॉस टास्क' और 'बिग बॉस न्यूज' अकाउंट से साझा किया गया है। बता दें कि इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। इन पांच कंटेस्टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्ला, खेसारी लाल यादव, रश्मि देसाई, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य हैं। हालांकि अब देखना काफी रोमांचक होगा कि इस वीकेंड का वार से पहले कौन घर से बाहर हो जाता है। वहीं हिमांशी खुराना इस बार घर की नई कैप्टन होंगी।