1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सौरभ गांगुली की बात को नजरअंदाज कर भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लिया ये फैसला

सौरभ गांगुली की बात को नजरअंदाज कर भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लिया ये फैसला

भारतीय ​क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अगामी रणजी ट्राफी के सत्र में नहीं खेलने का फैसला किया है। सौरभ गांगुली ने हार्दिक को जल्द टीम में वापसी करने के लिए रणजी सत्र में खेलने का सलाह दिया था लेकिन पांड्या ने उनकी बात को भी नजरअंदाज कर दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय ​क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने अगामी रणजी ट्राफी के सत्र में नहीं खेलने का फैसला किया है। सौरभ गांगुली ने हार्दिक को जल्द टीम में वापसी करने के लिए रणजी सत्र में खेलने का सलाह दिया था लेकिन पांड्या ने उनकी बात को भी नजरअंदाज कर दिया है। सोमवार को बड़ौदा क्रिकेट टीम की घोषणा हुई, जिसमें केदार देवधर को कप्तान बनाया गया है, जबकि विष्णु सोलंकी टीम के उप-कप्तान होंगे। हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

पढ़ें :- India vs England T20 Match: तो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या होंगे टीम इंडिया के कप्तान! जानिए कारण...

28 वर्षीय हार्दिक को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जब वह टी20 वर्ल्ड कप 2021 में गेंदबाजी ना के बराबर करते देखे गए। दिसंबर 2018 के बाद से उन्होंने एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। एक इंटरव्यू में पिछले सप्ताह ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि हार्दिक रणजी ट्रॉफी के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। लेकिन हार्दिक ने फैसला किया कि वह इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। बता दें कि इस बार रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट दो फेज में खेला जाएगा। पहला फेज 10 फरवरी से 15 मार्च के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरा फेज 30 मई से 26 जून के बीच होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...