MBA, BED के लिए IGNOU कराएगा एंट्रेंस परीक्षा का आयोजन

ignou
MBA, BED के लिए IGNOU कराएगा एंट्रेंस परीक्षा का आयोजन

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की एंट्रेंस परीक्षा के बाद अब नेशनल टेस्टिंग एंजेंसी (NTA) NEET, ICAR AIEE, JEE Mains, UGC NET के लिए एंट्रेंस परीक्षा आयोजित कर रहा है। बता दें कि NTA उच्च शिक्षण संस्थानों के लिए कंप्यूटर-आधारित प्रवेश परीक्षा को आयोजित करता है।

Ignou To Mba Bed Will Organize Entrance Exam Quick Apply :

NTA के इस आयोजन को लेकर IGNOU ने अपने बयान में कहा, “एडमिशन और भर्ती के उद्देश्यों के लिए उम्मीदवारों की योग्यता का आकलन करने के लिए, एनटीए अंतरराष्ट्रीय मानकों के बाद एक कुशल, पारदर्शी तरीके से टेस्ट आयोजित करता है। जिस तरह NTA ने JNU और DU के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया है उसी तरह अब अब NTA इग्नू के लिए कंप्यूटर आधारित प्रवेश परीक्षा को आयोजित करेगा।”

IGNOU MBA OPENMAT और बीएड कोर्सेज के एडमिशन के लिए के लिए जनवरी 2020 में NTA एंट्रेंस परीक्षा का आयोजन करेगा। ये परीक्षा 27 जुलाई को भारत के 100 से अधिक शहरों में आयोजित किया जाएगा। परीक्षार्थी जल्द ही एंट्रेंस परीक्षा के लिए www.ntaignou.nic.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 1 जुलाई है। ध्यान रखने कि बात ये है कि किसी भी इच्छुक उम्मीदवार का हार्ड कॉपी में किया गया कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की एंट्रेंस परीक्षा के बाद अब नेशनल टेस्टिंग एंजेंसी (NTA) NEET, ICAR AIEE, JEE Mains, UGC NET के लिए एंट्रेंस परीक्षा आयोजित कर रहा है। बता दें कि NTA उच्च शिक्षण संस्थानों के लिए कंप्यूटर-आधारित प्रवेश परीक्षा को आयोजित करता है। NTA के इस आयोजन को लेकर IGNOU ने अपने बयान में कहा, "एडमिशन और भर्ती के उद्देश्यों के लिए उम्मीदवारों की योग्यता का आकलन करने के लिए, एनटीए अंतरराष्ट्रीय मानकों के बाद एक कुशल, पारदर्शी तरीके से टेस्ट आयोजित करता है। जिस तरह NTA ने JNU और DU के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया है उसी तरह अब अब NTA इग्नू के लिए कंप्यूटर आधारित प्रवेश परीक्षा को आयोजित करेगा।" IGNOU MBA OPENMAT और बीएड कोर्सेज के एडमिशन के लिए के लिए जनवरी 2020 में NTA एंट्रेंस परीक्षा का आयोजन करेगा। ये परीक्षा 27 जुलाई को भारत के 100 से अधिक शहरों में आयोजित किया जाएगा। परीक्षार्थी जल्द ही एंट्रेंस परीक्षा के लिए www.ntaignou.nic.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 1 जुलाई है। ध्यान रखने कि बात ये है कि किसी भी इच्छुक उम्मीदवार का हार्ड कॉपी में किया गया कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।