IIFA Awards 2019: जाने किन-किन पुरस्कारों से नवाज़े गए बॉलीवुड के कलाकार

iifa award
IIFA Awards 2019: जाने किन-किन पुरस्कारों से नवाज़े गए बॉलीवुड के कलाकार

मुंबई। आईफा अवॉर्ड 2019 का आयोजन इस बार मुंबई में हुआ। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे पहुंचे। इस समारोह में दीपिका पादुकोण, सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट्, रेखा, आयुष्मान खुराना विक्की कौशल, रणवीर, माधुरी दीक्षित जैसे कई सितारों को अवार्ड से नवाजा गया। इस इवेंट में मौजूद सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण को स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया।

Iifa Awards 2019 Bollywood Actors Conferred With Various Awards :

आईफा अवॉर्ड में शो में चर्चित रहने वाली दीपिका पादुकोण को रेखा ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया। यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म ‘चेन्नई एक्प्रेस’ के लिए दिया गया। दीपिका पादुकोण को मिले इस अवॉर्ड पर फैन्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया। जिसपर फैन्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया कि आखिर 6 साल पहले की फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड क्यों दिया जा रहा है।

वहीं, IIFA Awards 2019 ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। फिल्म ‘राजी’ में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड दिया गया। सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘राजी’ ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया। इसके अलावा के तौर पर फिल्म ‘संजू’ के लिए विक्की कौशल और फिल्म ‘पदमावत’ के लिए अदिति राव हैदरी को बेस्ट सपोर्टिंग कलाकार का अवॉर्ड मिला।

मुंबई। आईफा अवॉर्ड 2019 का आयोजन इस बार मुंबई में हुआ। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे पहुंचे। इस समारोह में दीपिका पादुकोण, सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट्, रेखा, आयुष्मान खुराना विक्की कौशल, रणवीर, माधुरी दीक्षित जैसे कई सितारों को अवार्ड से नवाजा गया। इस इवेंट में मौजूद सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण को स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। आईफा अवॉर्ड में शो में चर्चित रहने वाली दीपिका पादुकोण को रेखा ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया। यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'चेन्नई एक्प्रेस' के लिए दिया गया। दीपिका पादुकोण को मिले इस अवॉर्ड पर फैन्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया। जिसपर फैन्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया कि आखिर 6 साल पहले की फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड क्यों दिया जा रहा है। https://www.instagram.com/p/B2kmZGoFeS0/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix वहीं, IIFA Awards 2019 ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह को फिल्म 'पद्मावत' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड दिया गया। सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'राजी' ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया। इसके अलावा के तौर पर फिल्म 'संजू' के लिए विक्की कौशल और फिल्म 'पदमावत' के लिए अदिति राव हैदरी को बेस्ट सपोर्टिंग कलाकार का अवॉर्ड मिला।