IIT प्रोफेसर पर लगे पूर्व छात्रा से रेप के आरोप, आई थी गेस्ट हाउस में मिलने

woman
IIT प्रोफेसर पर लगे पूर्व छात्रा से रेप के आरोप, आई थी गेस्ट हाउस में मिलने

नई दिल्ली। आईआईटी जोधपुर के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विवेक विजयवर्गीय के खिलाफ युवती ने जॉब दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़ित छात्रा ने थाना नोएडा सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कराया है।

Iit Professor Raped Student For Pretending Job :

संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा ने कहा है कि प्रोफेसर उसे नौकरी दिलाने के बहाने दिल्ली से नोएडा के सेक्टर-16 ए स्थित गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) कंपनी के गेस्ट हाउस में बुलाया। इसके बाद प्रोफेसर ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता प्रोफेसर की पूर्व छात्रा है। उसने वर्ष 2000 में कोटा स्थित एक एकेडमी में पीड़िता को कोचिंग दी थी।

वहीं, इस पूरे मामले में थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली निवासी पीड़िता ने बृहस्पतिवार रात को दुष्कर्म के बाबत मामला दर्ज कराया है। इसमें पीड़िता ने कहा है कि विवेक विजयवर्गीय नामक प्रोफेसर ने उसके साथ सेक्टर-16 स्थित गेल कंपनी के गेस्ट हाउस में बृहस्पतिवार को दुष्कर्म किया।

नई दिल्ली। आईआईटी जोधपुर के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विवेक विजयवर्गीय के खिलाफ युवती ने जॉब दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़ित छात्रा ने थाना नोएडा सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कराया है। संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा ने कहा है कि प्रोफेसर उसे नौकरी दिलाने के बहाने दिल्ली से नोएडा के सेक्टर-16 ए स्थित गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) कंपनी के गेस्ट हाउस में बुलाया। इसके बाद प्रोफेसर ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता प्रोफेसर की पूर्व छात्रा है। उसने वर्ष 2000 में कोटा स्थित एक एकेडमी में पीड़िता को कोचिंग दी थी। वहीं, इस पूरे मामले में थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली निवासी पीड़िता ने बृहस्पतिवार रात को दुष्कर्म के बाबत मामला दर्ज कराया है। इसमें पीड़िता ने कहा है कि विवेक विजयवर्गीय नामक प्रोफेसर ने उसके साथ सेक्टर-16 स्थित गेल कंपनी के गेस्ट हाउस में बृहस्पतिवार को दुष्कर्म किया।