शरीर की बनावट को लेकर आत्महत्या करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने अपने जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। इलियाना ने 21वें वर्ल्ड कॉन्ग्रेस ऑफ मेंटल हेल्थ कार्यक्रम के दौरान कई ऐसी बातें बताई जो चौंकाने वाली थीं। इलियाना ने कहा कि एक समय ऐसा था, जब वो हर रोज आत्महत्या करने के बारे में सोचती थी। इलियाना बताती हैं कि वह अपने शरीर की बनावट को लेकर बहुत सोचा करती थीं। जिसको लेकर वह हमेशा दुखी और निराश रहती थीं।

इलियाना ने बताया, उन्हें लगता था कि कोई उन्हें स्वीकार नहीं करेगा। वह बस इतना ही चाहती थीं कि सब उन्हें स्वीकार कर लें। उन्होने बताया, मुझे इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि मैं डिप्रेशन और डिसमॉर्फिक डिसऑर्डर का शिकार हो गई थी। मैं बहुत उदास और कमजोर महसूस करने लगी थी।

{ यह भी पढ़ें:- पोल डांस करती नजर आयीं मलाइका अरोड़ा, देखें वीडियो }

इलियाना ने कहा, एक मौके पर तो मेरे दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे। मैं सब खत्म कर लेना चाहती थी। यह सब तब बदला जब मैंने खुद को स्वीकार किया और जाना कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं। इलियाना ने कहा कि लोग एक्टर्स को देख कर सोचते हैं कि ये तो बहुत सुंदर हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में अनुराग बासु की फिल्म बर्फी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म के प्रमोशन के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, तमाशा देखते रहे टीम मेम्बर }

Loading...