1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ileana D’Cruz ने Vinod Bhanushali के गाने पर किया ‘ऊ ऊ’, ग्रुवी डांस ट्रैक किया रिलीज

Ileana D’Cruz ने Vinod Bhanushali के गाने पर किया ‘ऊ ऊ’, ग्रुवी डांस ट्रैक किया रिलीज

विनोद भानुशाली (Vinod Bhanushali) का नया सॉन्ग 'ऊ ऊ' एक ग्रुवी डांस ट्रैक रिलीज हो गया है । इस ट्रैक के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) और सिंगर कंपोजर करण की जोड़ी नज़र आ रही है। करण द्वारा स्वरबद्ध और कंपोज़ किए गए इस गाने को खुद करण और सिद्धेश पटोले ने लिखा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: विनोद भानुशाली (Vinod Bhanushali) का नया सॉन्ग ‘ऊ ऊ’ एक ग्रुवी डांस ट्रैक रिलीज हो गया है । इस ट्रैक के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D’Cruz) और सिंगर कंपोजर करण की जोड़ी नज़र आ रही है। करण द्वारा स्वरबद्ध और कंपोज़ किए गए इस गाने को खुद करण और सिद्धेश पटोले ने लिखा है।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

अविनाश जय सिंह (Avinash Jai Singh) द्वारा निर्देशित इस अर्बन और कंटेंप्रोरी गाने को विदित चित्रोड़ा ने इमेजिन और क्रिएट किया है। हिप हॉप इनफ्लेक्शन के साथ ऊ ऊ यह गाना बहुत ही आकर्षक हिन्दी पॉप सॉन्ग है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में खूबसूरत इलियाना डीक्रूज और उबर कुल करण के बीच एक धमाकेदार केमेस्ट्री देखने को मिली।

सिंगर कंपोजर करण का मानना है- ऊ ऊ एक ऐसा गीत है जिसे मैं हमेशा से बनाना चाहता था। कुछ ऐसा जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाए और उन्हें सकारात्मकता और खुशी का एहसास दिलाए। मुझे लगता है कि यह गाना और इसकी एनर्जी 2 साल की अनिश्चितता के बाद दुनिया को एक सामान्य स्थिति में वापस लाने का एक सही तरीका है, और मैं चाहता हूं कि इस गाने को लोग सेलिब्रेशन मोमेंट के रूप में याद करें।

इस गाने में अपने साथ खूबसूरत इलियाना डी’ क्रूज के अलावा मैं किसी और को इमेजिन भी नही कर सकता जिन्होंने गाने के इमोशन को बहुत ही शानदार तरीके से परदे पर उतारा है। विनोद भानुशाली के म्यूजिक लेबल हिट्ज म्यूजिक के अंतर्गत इस गाने का रिलीज होना सोने पर सुहागा वाली बात है। इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) कहती हैं- जब मैंने ‘ऊ ऊ’ यह गाना सुना तो मैं इस ट्रैक पर थिरकने से नहीं रोक सकी। इस गाने के फिल्मांकन के दौरान मैंने और करण ने जमकर मस्ती की। मुझे बेसब्री से इंतजार है कि सभी लोग इस गाने को सुने।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...