1. हिन्दी समाचार
  2. पूर्व विधायक रामपाल का ढहा दिया जाएगा अवैध निर्माण

पूर्व विधायक रामपाल का ढहा दिया जाएगा अवैध निर्माण

Illegal Construction Of Former Mla Rampal Will Be Demolished

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: मुख्तार अंसारी के बाद एलडीए एक बार फिर से पूर्व विधायक रामपाल का जियामऊ में अवैध निर्माण तोड़ेने की कार्यवाई करेगा। यहां जियामऊ में चार साल पहले निर्माण ढहाया गया था। मगर अभियंताओं की अनदेखी से निर्माण होता रहा है। सरकार की सख्ती के बाद निर्माण ध्वस्त करने का आदेश होगा। जिसके बाद ये निर्माण ढहा दिया जाएगा॥

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

अप्रैल 2016 में एमएलसी चुनाव को लेकर हुए विवाद बिसवां से विधायक रामपाल को सपा से निकाल दिया गया था। इमारत गिराए जाने की सूचना मिलते ही विधायक समर्थकों के साथ एलडीए अधिकारियों पर हमला बोल दिया था। विधायक ने तत्कालीन एलडीए सचिव को थप्पड़ मार दिया था। उनके साथ मौजूद पूर्व विधायक राजेंद्र यादव के बेटे जितेंद्र ने पिस्टल निकाल ली थी।

ये कामर्शियल कांप्लेक्स उस वक्त ध्वस्त किया गया था। धीरे धीरे चार साल में लोहिया पथ के नीचे इस निर्माण को फिर से पूरा कर लिया गया था। अभियंताओं ने लापरवाही की और निर्माण किया जाता रहा अब सख्ती किए जाने पर एक बार फिर से इस निर्माण की रिपोर्ट नकारात्मक आई है। यहां अवैध निर्माण किया गया है। जिसके बाद में रिपोर्ट दी गई। एलडीए की संयुक्त सचिव ने बताया कि जल्द ही पूर्व विधायक रामपाल का अवैध निर्माण ढहा दिया जाएगा। जल्द ही इसका आदेश किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...