देश का पहला ऐसा कैफे जहां कॉफी के झाग पर दिखाई देगी आपकी सेल्फी

Image On Coffee Cafe Starts In Noida

नोएडा। आज के समय में सभी युवा सेल्फी के दीवाने है। हर कोई अपने मोबाइल से सेल्फी खीच वॉटसएप या फिर फ़ेसबूक पर अपलोड जरूर करता है। पर अगर आपसे यह कहा जाए कि आप अपने द्वारा खिची गयी सेल्फी को अपने कॉफी के झाग पर भी अपलोड कर सकते है तो कैसा लगेगा, यह सुनने में तो अजीब लग रहा है पर है बिलकुल सच।

दरअसल, नोएडा शहर में पहला ऐसा कॉफी शॉप तैयार किया गया है जहां आप कॉफी के झाग पर अपनी सेल्फी को देख सकते हैं। इतना ही नहीं आप अपने सेल्फी में अपने किसी भी करीबी को शामिल कर सकते हैं। यह देश का पहला अनोखा प्रयोग है जिसे कॉफी कैफे के मालिक अशीत मेहरा ने पूरा कर दिखाया है।


5 मिनट में तैयार होगी आपकी सेल्फी-
इस कैफे में आपको अपने मोबाइल से एक सेल्फी खीच कर काउंटर पर देनी होगी, जिसके बाद आपकी सेल्फी को तकनीक के द्वारा मजह 5 मिनट के अंदर कॉफी के झाग पर हूबहू उतार कर दे दिया जाएगा। यह सुनने में तो बेहद आसान लग रहा है लेकिन जब इस प्रक्रिया को किया जाता है तो बहुत सावधानी बरतनी पड़ती है जिससे कॉफी के झाग के ऊपर सेल्फी को स्कैन करने पर वह हिल न जाए।

नोएडा। आज के समय में सभी युवा सेल्फी के दीवाने है। हर कोई अपने मोबाइल से सेल्फी खीच वॉटसएप या फिर फ़ेसबूक पर अपलोड जरूर करता है। पर अगर आपसे यह कहा जाए कि आप अपने द्वारा खिची गयी सेल्फी को अपने कॉफी के झाग पर भी अपलोड कर सकते है तो कैसा लगेगा, यह सुनने में तो अजीब लग रहा है पर है बिलकुल सच। दरअसल, नोएडा शहर में पहला ऐसा कॉफी शॉप तैयार किया गया है जहां आप…