1. हिन्दी समाचार
  2. आज देश के अधिकतर हिस्सों में जमकर बरसेंगे बादल

आज देश के अधिकतर हिस्सों में जमकर बरसेंगे बादल

Imd Said Heavy Rain In Uttar Pradesh Madhya Pradesh Rajasthan Punjab Haryana North East States

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश के ज्यादातर हिस्सों में आज मॉनसून के बादल जमकर बरसेंगे। गोवा से लेकर उत्तर, मध्य और उत्तर पूर्वी भारत के ज्यादातर हिस्सों में आज तेज बारिश का अनुमान मौसम विभाग की तरफ ,से व्यक्त किया गया है।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश के साथ साथ तेज आंधी तूफान की भी चेतावनी दी गई है। मौसम विभाग के मुताबिक आज कोंकण तटीय इलाकों में जमकर बारिश होगी।

इस तरह आज गोवा में लोगों को बेहद तेज बारिश का सामना करना पड़ेगा। अगर देश के बाकी हिस्सों की अगर बात करें तो उत्तर प्रदेश, असम, मेघालय पश्चिम बंगाल, सिक्किम बिहार और तटीय कर्नाटका में तेज से बेहद तेज बारिश होगी। वहीं पश्चिमी राजस्थान, केरल, दक्षिण कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, झारखंड और उत्तर पूर्वी राज्यों में तेज बारिश होगी।

वहीं राजधानी दिल्ली की बात करें तो आज सुबह तक न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया और अधिकतम पारा 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है। आज राजधानी दिल्ली के आसमान में दिनभर बादल छाए रहेंगे। शाम तक सामान्य बारिश देखने को मिल सकती है लेकिन तेज बारिश देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिकए कल दिल्ली में अच्छी बारिश देखने को मिलेगी।

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...