1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र में कोविड का असर , बंद होगा मुंबई एयरपोर्ट का टर्मिनल 1

महाराष्ट्र में कोविड का असर , बंद होगा मुंबई एयरपोर्ट का टर्मिनल 1

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेज है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल और अन्य दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

मुंबई: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेज है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल और अन्य दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। कोरोना के विकराल रूप को देखते हुए मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा (सीएमआईए) ने टर्मिनल 1 से संचालित होने वाली सभी घरेलू यात्री उड़ानों को फिर से बंद करने पर मजबूर कर दिया है। 21 अप्रैल से सीएमआईए के टर्मिनल 2 सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सेवाओं का संचालन करेगा।

पढ़ें :- दिल्ली में लगातार घट रही है कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 11684 नए मामले व 38 की मौत

अधिकारी ने गो एयर, स्टाफ एयर, एयर एशिया, ट्रूजेट और इंडिगो उड़ानों में बुक किए गए सभी यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे आगे की जानकारी के लिए अपने संबंधित एयरलाइंस से संपर्क करें।

सीएमआईए ने आश्वासन दिया कि यह वायरस के प्रसार को रोकने के लिए केंद्र और महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल और अन्य दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कर रहा है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। बीते 24 घंटे में राज्य में 58,952 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें अकेले मुंबई में 9 हजार संक्रमित मरीजों की संख्या भी शामिल है।

पढ़ें :- France: फ्रांस में आए नये ‘वायरस कानून’, का हो रहा है विरोध, पब्लिक प्लेस पर नहीं जा सकेंगे अनवैक्सीनेटिड लोग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...