खबर का असर: खबर प्रकाशित होने के बाद जागी यूपी पुलिस, मामला दर्ज !

अमेठी। हर दिन हर पल लोगों की बौद्धिक भूख तृप्त करने का साधन बन चुका Pardaphash.Com अब जन आवाज भी बन गया है। अपनी इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर से Pardaphash.Com”एक मुहिम आपके लिए” पर 24 कैरेट खरा उतरा है। बता दें कि अमेठी में Pardaphash.Com की खबर का बड़ा असर हुआ है बीती 13 अगस्त को मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र अढ़नपुर में दबंगों और द्वारा एक किशोरी की छेड़खानी के बाद पिटाई करने का मामला सामने आया था घटना के बाद Pardaphash.Com ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित का मामला दर्ज करते हुए अग्रिम कार्यवाही की ओर ततपरता से अग्रसर हो गयी है।

बता दें कि बीती 13 अगस्त को मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गाँव नवरंग का पुरवा मजरे अढ़नपुर में गाँव के ही कुछ लोगो पर अनुसूचित जाति की एक किशोरी के साथ छेड़खानी के बाद पिटाई करने का आरोप लगा था वारदात के बाद किशोरी परिजनों सहित मुसाफिरखाना कोतवाली पहुँची थी जहाँ परिजनों ने आरोप लगाया था कि विपक्षी गणों के रसूख के कारण मुसाफिरखाना पुलिस ने मामले को दर्ज़ करने के बजाय पीड़िता को 500 रूपये देकर चुप रहने की सलाह तक दे डाली थी ।

{ यह भी पढ़ें:- महिला आरक्षी के साथ रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, पति ने छुपकर बना लिया वीडियो }

वहीं, Pardaphash.com द्वारा ”अमेठी में रेप की शिकायत लेकर पहुचने पर पुलिस देती है 500 रूपये का इनाम” नामक शीर्षक से खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद मुसाफिरखाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही रही है।

{ यह भी पढ़ें:- नकवी की बहन के साथ हुई घटना पर कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा }