जम्मू-कश्मीर को लेकर चल रही है अहम बैठक, गृहमंत्री के साथ अजित डोभाल भी मौजूद

amit saha
जम्मू-कश्मीर को लेकर चल रही है अहम बैठक, गृहमंत्री के साथ अजित डोभाल में मौजूद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर को लेकर गृह मंत्रालय में अहम बैठक चल रही है। इस बैठक की अध्यक्षता गृहमंत्री अमित शाह कर रहे हैं। इस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, गृह सचिव राजीव गौबा और कई वरिष्ठ खुफिया अधिकारी बैठक में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में घाटी की वर्तमान परिस्थित पर बात हो रही है।

Important Meeting Regarding Jammu And Kashmir Present In Ajit Doval With Home Minister :

वहीं, अजित डोभाल घाटी में कई दिन बिताने क बाद वापस लौटे हैं। वह घाटी की स्थिति पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। अनुच्छेद 370 हटने के बाद डोभाल घाटी पहुंचे थे ताकि सरकार के फैसले को लेकर घाटी के लोगों की राय ले सकें। बता दें कि, डोभाल जम्मू कश्मीर में 11 दिन तक रहने के बाद दिल्ली वापस लौटे थे।

​अजित डोभाल का वीडियो भी जम्मू कश्मीर में लोगों से बातचीत और खाना खाते समय वायरल हुआ था। अपने जम्मू दौरे के दौरान डोभाल ने जम्मू कश्मीर में सुबह-शाम संबंधित सुरक्षा अधिकारियों से लेकर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठकें कीं। इस दौरान वह जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद प्रभावित इलाके अनंतनाग में भी नजर आए और स्थानीय लोगों से बातचीत करते दिखे थे।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर को लेकर गृह मंत्रालय में अहम बैठक चल रही है। इस बैठक की अध्यक्षता गृहमंत्री अमित शाह कर रहे हैं। इस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, गृह सचिव राजीव गौबा और कई वरिष्ठ खुफिया अधिकारी बैठक में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में घाटी की वर्तमान परिस्थित पर बात हो रही है। वहीं, अजित डोभाल घाटी में कई दिन बिताने क बाद वापस लौटे हैं। वह घाटी की स्थिति पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। अनुच्छेद 370 हटने के बाद डोभाल घाटी पहुंचे थे ताकि सरकार के फैसले को लेकर घाटी के लोगों की राय ले सकें। बता दें कि, डोभाल जम्मू कश्मीर में 11 दिन तक रहने के बाद दिल्ली वापस लौटे थे। ​अजित डोभाल का वीडियो भी जम्मू कश्मीर में लोगों से बातचीत और खाना खाते समय वायरल हुआ था। अपने जम्मू दौरे के दौरान डोभाल ने जम्मू कश्मीर में सुबह-शाम संबंधित सुरक्षा अधिकारियों से लेकर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठकें कीं। इस दौरान वह जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद प्रभावित इलाके अनंतनाग में भी नजर आए और स्थानीय लोगों से बातचीत करते दिखे थे।