मंहगी बाइक और 150 की स्पीड के रोमांच में गई युवक की जान

14 अगस्त की रात करीब 9 बजे दिल्ली के मंडी हाउस मैट्रो स्टेशन के सामने हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे की वजह बनी साढ़े पांच लाख कीमत वाली बेनेली टीएनटी 600आई बाइक और उसकी हाई स्पीड के रोमांच को महसूस करने की कोशिश। जिस समय हादसा हुआ बाइक सवार युवक करीब 150 किमी प्रति घंटा की स्पीड पर था और उसकी बाइक का हैंडल सड़क पार कर रहे बुजुर्ग के हाथ से टकरा गया।

पूरा हादसा मृतक के दोस्त के हैल्मेट पर लगे कैमरे में रिकार्ड हुआ है। जिसमें नजर आ रहा है कि कुछ दोस्तों के बीच सड़क पर बाइक रेस हो रही है। रिकार्डिंग करने वाले युवक के पीछे से आई बाइक तेजी से आगे निकली और कुछ देर बाद बाइक सवार युवक जमीन पर​ गिर जाता है। जबकि बाइक कुछ दूर तक जाकर दीवार से टकराकर रुक जाती है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: बहन से छेड़खानी नहीं हुई बर्दाश्त, युवक ने कर ली खुदखुशी }

वीडियो रिकार्डिंग करने वाला युवक हादसे के बाद बाइक रोकता है, लेकिन बाइक की स्पीड अधिक होने के कारण वह करीब 100 मीटर आगे जाने के बाद रुक पाता है। आनन फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान 24 वर्षीय हिमांशु बंसल के रूप में हुई है। परिजनों का कहना है कि तीन महीने पहले ही उसे साढ़े पांच लाख कीमत की बेनेली टीएनटी 600आई बाइक दिलाई गई थी। हिमांशु को मंहगी बाइक का शौक था। हिमांशु अपने परिवार के साथ दिल्ली के ही विवेक विहार फेज-2 में रहता था और अपने पिता की बर्तन बनाने की फैक्ट्री में हाथ बंटाता था। परिवार के लोगों का कहना है कि हिमांशु अपने दोस्तों के साथ शाम को कनॉट प्लेस जाने की बात कह कर निकला था।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली में महिला प्रोफेसर के साथ घिनौनी हरकत, पुलिस ने दर्ज किया मामला }

दोस्तों की माने तो करीब नौ बजे घर वापस लौटते समय सभी ने अपास में रेस लगाना शुरू कर दिया। लक्ष्य जोकि पीछे था अपने हैलमेट पर लगे कैमरे से इस पूरी शरारत को रिकार्ड कर रहा था। इसी बीच मंडी हाउस मैट्रो स्टेशन के सामने हादासा हो गया। हिमांशु को घायल अवस्था में एंबुलेंस से लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Loading...