महिला नेता ने पार्टी छोड़ इमरान खान पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

Imran Khan Accused Of Sending Obscene Smses To Women Tehreek E Insaf Leaders

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाये है। उन्हीं के पार्टी की महिला ने इमरान के खिलाफ शोषण और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दिया। कबायली क्षेत्र दक्षिण वजीरिस्तान से आने वाली एमएनए आयशा गुलालई ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि बताया कि इमरान खान की वजह से तहरीक-ए-इन्साफ में महिला कार्यकर्ता महफूज नहीं हैं। आयशा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि वह एमएनए का पद से नहीं हटेंगी। उन्होंने कहा कि एमएनए का पद उन्हें आवाम ने दिया है, इसलिए वह इसे नहीं छोड़ेंगी।

आपको बता दें कि पनामा लीक मामले में नाम आने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को अयोग्य करार दे दिया था, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। पाकिस्तान में अगले साल चुनाव होने हैं, इमरान पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। ऐसा होता है तो इमरान ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाये है। उन्हीं के पार्टी की महिला ने इमरान के खिलाफ शोषण और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दिया। कबायली क्षेत्र दक्षिण वजीरिस्तान से आने वाली एमएनए आयशा गुलालई ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि बताया कि इमरान खान की वजह से तहरीक-ए-इन्साफ में महिला कार्यकर्ता महफूज नहीं हैं। आयशा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि…