1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Imran Khan : इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते पकड़ा गया जासूस, हत्या की साजिश?

Imran Khan : इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते पकड़ा गया जासूस, हत्या की साजिश?

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की हत्या की साजिश रचे जाने की अफवाह जारी है। इसके बीच इस्लामाबाद के बेनीगाला इलाके में स्थित उनके घर के बेडरूम में एक कर्मचारी खुफिया कैमरा लगाते पकड़ा गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की हत्या की साजिश रचे जाने की अफवाह जारी है। इसके बीच इस्लामाबाद के बेनीगाला इलाके में स्थित उनके घर के बेडरूम में एक कर्मचारी खुफिया कैमरा लगाते पकड़ा गया है।

पढ़ें :- Imran Khan हैं ड्रग एडिक्ट, चरस और कोकीन के बगैर वो 2 घंटे नहीं रह सकते,पाक मंत्री का गंभीर आरोप

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट (Pakistani Media Report) के मुताबिक इस कर्मचारी को इमरान खान (Imran Khan)  व बुशरा के बेडरूम में जासूसी कैमरा लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। एक अन्य कर्मचारी ने जब उसे कैमरा लगाते देखा तो इमरान खान (Imran Khan)   को खबर कर दी। इसके बाद पूर्व पीएम की सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे दबोच लिया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे संघीय पुलिस को सौंप दिया है।

यह घटना ऐसे समय हुई है जब पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan)  की हत्या की साजिश रचे जाने के आरोप लगे हैं। इससे पहले इस कथित खतरे को देखते हुए बेनीगाला के आसपास सुरक्षा सख्त कर दी गई थी। इमरान की पार्टी पीटीआई (PTI)  के कई लोग शंका जता रहे हैं कि उनके नेता की जान को खतरा है।

इमरान खान (Imran Khan)  की पार्टी पीटीआई (PTI) के नेता शहबाज गिल ने कहा है कि कैमरा लगाने की कोशिश को लेकर हमने सभी सुरक्षा एजेंसियों को सूचना दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस साजिश में शहबाज सरकार भी शामिल है। गिल ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि इमरान खान (Imran Khan)  के घर की सफाई करने वाले एक कर्मचारी को जासूसी कैमरा लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। यह बहुत घृणास्पद है और दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसी शर्मनाक घटना से बचा जाना चाहिए। गिल ने कहा कि गिरफ्तार कर्मचारी ने कई खुलासे किए हैं, लेकिन उन्होंने फिलहाल उन बातों को उजागर करने से इनकार कर दिया।

पाकिस्तान के गृह मंत्री राना सनाउल्ला बोले- इमरान खान की जान को कोई खतरा नहीं

पढ़ें :- Pakistan : इमरान खान की हत्या की साजिश, इस्लामाबाद में धारा 144 लागू, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर

उधर, पाकिस्तान के गृह मंत्री राना सनाउल्ला (Pakistan’s Home Minister Rana Sanaullah) ने कहा कि इमरान खान (Imran Khan) की जान को कोई खतरा नहीं है। उन्हें वही सुरक्षा मुहैया कराई गई है जो प्रधानमंत्री रहने के दौरान उन्हें मिली थी। इससे पहले इमरान खान (Imran Khan)  के भतीजे हसन नियाजी ने कहा था कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री को कुछ होता है तो इसे पाकिस्तान (Pakistan) पर हमला माना जाएगा। इसका आक्रामक जवाब दिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...