1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Imran Khan हैं ड्रग एडिक्ट, चरस और कोकीन के बगैर वो 2 घंटे नहीं रह सकते,पाक मंत्री का गंभीर आरोप

Imran Khan हैं ड्रग एडिक्ट, चरस और कोकीन के बगैर वो 2 घंटे नहीं रह सकते,पाक मंत्री का गंभीर आरोप

पाकिस्तान में सत्ता से बेदखल होने के बाद इमरान खान (Imran Khan) लगातार नई सरकार पर हमलावर हैं। दूसरी ओर शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) की सरकार भी पूर्व पीएम पर नए-नए आरोप लगा रही है। अब पाकिस्तान के सबसे बड़े प्रांत पंजाब के गृह मंत्री अता तराड़ ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Prime Minister Imran Khan) पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में सत्ता से बेदखल होने के बाद इमरान खान (Imran Khan) लगातार नई सरकार पर हमलावर हैं। दूसरी ओर शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) की सरकार भी पूर्व पीएम पर नए-नए आरोप लगा रही है। अब पाकिस्तान के सबसे बड़े प्रांत पंजाब के गृह मंत्री अता तराड़ ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Prime Minister Imran Khan) पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

पढ़ें :- Imran Khan : इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते पकड़ा गया जासूस, हत्या की साजिश?

तरार ने कहा कि इमरान खान शुरू से ड्रग एडिक्ट रहे हैं। सरकार जानती है कि उनके आलीशान घर बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है? चरस और कोकीन के बिना तो इमरान 2 घंटे नहीं रह सकते। ये पहली बार नहीं है जब इमरान पर ड्रग एडिक्ट होने के आरोप लगे हों। 2020 में इमरान के करीबी दोस्त और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने खुलेआम टीवी पर यही आरोप लगाए थे। बाद में इमरान की दूसरी तलाकशुदा पत्नी रेहम ने भी खान को नशे का आदी बताया था।

लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अता ने कहा कि ड्रग्स लेने के आरोप में हम इमरान को किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकते हैं, लेकिन ये करना नहीं चाहते। वो जेल में बिना नशा किए कैसे रह पाएंगे? हमें पता है कि सैकड़ों एकड़ में फैले उनके आलीशान घर बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है? हम उनकी लत के बारे में बात क्यों नहीं करते? चरस वो तब से इस्तेमाल कर रहे हैं, जब वो क्रिकेटर थे।

अता ने कहा कि ‘इमरान जेल इसलिए नहीं जाना चाहते, क्योंकि वो जानते हैं कि हम उन्हें जेल में कोकीन नहीं देंगे। फिलहाल, तो हम उनके अरबों रुपए के करप्शन की जांच कर रहे हैं। अता के साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉ मिनिस्टर मलिक मोहम्मद अहमद खान भी मौजूद थे।

मलिक ने कहा कि इमरान की पत्नी बुशरा बीबी और उनकी फरार हो चुकी दोस्त फराह खान ने अरबों रुपये का करप्शन किया। 60 करोड़ रुपये की जमीन 8 करोड़ में खरीद ली गई। वो भी उस इलाके में जहां जमीन खरीदी ही नहीं जा सकती। इसकी जांच चल रही है।

पढ़ें :- Pakistan : इमरान खान की हत्या की साजिश, इस्लामाबाद में धारा 144 लागू, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर

मलिक ने कहा कि ‘अगर बुशरा घरेलू महिला थीं तो अब उनका सियासी ऑडियो वायरल क्यों हो रहा है? उसमें वो हमारे जैसे तमाम नेताओं को गद्दार करार दे रही हैं। जब इमरान का करप्शन सामने आने लगे, सरकार गिरने वाली थी, तब उन्होंने विदेशी साजिश का नाटक रचना शुरू कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...