तीसरी बार शादी कर सुर्खियां बटोर रहे इमरान खान, बुशरा मानिका को बनाया पत्नी

इमरान खान
तीसरी बार शादी कर सुर्खियां बटोर रहे इमरान खान, बुशरा मानिका को बनाया पत्नी

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ(पीटीआई) के मुखिया इमरान खान तीसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। इमरान ने अपनी आध्यात्मिक गुरु रहीं बुशरा मानिका से शादी की है। 18 फरवरी को हुई इस शादी की पुष्टि इमरान की पार्टी पीटीआई ने औपचारिक रूप से की है। इससे पहले पाकिस्तानी मीडिया में इमरान और बुशरा की गुपचुप शादी की खबरें आईं थी, जिनका खंडन करते हुए इमरान की पार्टी ने उनकी ओर से बुशरा के समक्ष विवाह प्रस्ताव रखने की बता कही गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक इमरान की ओर से मिले विवाह प्रस्ताव पर बुशरा ने अपने बच्चों की मर्जी जानने के बाद हामी भरी थी। बताया जा रहा है कि बुशरा पांच बच्चों की मां हैं। उनके दो बेटे विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि तीन बेटियों में से एक का विवाह पाकिस्तान के ही एक राजनीतिक घराने में हो चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- शहीद सैनिक औरंगजेब की मौत से पहले का VIDEO आया सामने, आतंकियों ने पूछे थे ये सवाल }

अलग अलग मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बुशरा मानिका का अपने पूर्व पति से हाल ही में तलाक हुआ है। उनके पूर्व पति एक कस्टम अधिकारी हैं और उनके परिवार राजनीतिक पृ​ष्ठभूमि से जुड़ा रहा है।

आपको बता दें कि बतौर क्रिकेटर लाखों दिलों पर राज करने वाले इमरान ने पहली शादी इंग्लैण्ड के एक ज्वैलरी कारोबारी की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी। इमरान और जेमिमा की दो संताने हैं। 2004 में जेमिमा ने इमरान से तलाक लेकर वापस इंग्लैण्ड का रूख कर लिया। जिसके बाद इमरान ने 2014 में न्यूज एंकर और समाजसेविका रेहम खान से निकाह किया, लेकिन यह शादी केवल 10 महीनों तक ही चल सकी।

{ यह भी पढ़ें:- J&K: ईद की नमाज के बाद सुरक्षा बलों पर पथराव, दिखाए ISIS और PAK के झंडे }

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ(पीटीआई) के मुखिया इमरान खान तीसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। इमरान ने अपनी आध्यात्मिक गुरु रहीं बुशरा मानिका से शादी की है। 18 फरवरी को हुई इस शादी की पुष्टि इमरान की पार्टी पीटीआई ने औपचारिक रूप से की है। इससे पहले पाकिस्तानी मीडिया में इमरान और बुशरा की गुपचुप शादी की खबरें आईं थी, जिनका खंडन करते हुए इमरान की पार्टी ने उनकी ओर से बुशरा के…
Loading...