इमरान खान की ताजपोशी में भारत से आमिर खान, सिद्धू, कपिल और गावस्कर को न्योता

इमरान खान की ताजपोशी में भारत से आमिर खान, सिद्धू, कपिल और गावस्कर को न्योता
इमरान खान की ताजपोशी में भारत से आमिर खान, सिद्धू, कपिल और गावस्कर को न्योता

नई दिल्ली। पाकिस्तान में हुए आम चुनावों में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी की शानदार जीत के बाद अब पार्टी के नेता इमरान खान  के प्रधानमंत्री के तौर पर ताजपोशी की तैयारियां जोरों पर है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे   इस कार्यक्रम के लिए इमरान खान की पार्टी PTI ने भारतीय हस्तियों को भी न्योता भेजा है।

इमरान खान के इस शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय क्रिकेट की नामचीन हस्तियों के साथ-साथ बॉलिवुड के स्टार को भी न्योता दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, भारत के उन क्रिकेटर्स को न्योता दिया गया है, जो इमरान खान के दौर में क्रिकेट खेला करते थे। इस लिस्ट में कपिल देव, सुनील गावसकर और नवजोत सिंह सिद्धू का नाम शामिल है। इसके अलावा बॉलिवुड के स्टार आमिर खान को न्योता दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- इमरान की कैबिनेट में तीन महिलाओं के साथ 20 मंत्री, महमूद कुरैशी होंगे विदेश मंत्री }

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पहले ही इमरान खान को पाकिस्तान के आम चुनाव में जीत की बधाई दी थी। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी किए गए एक बयान के अनुसार मोदी ने पाकिस्तान में लोकतंत्र के जड़े जमाने की उम्मीद जताई थी। बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री ने पूरे क्षेत्र में शांति एवं विकास की अपनी दृष्टि भी दोहराई।  पाकिस्तान की नेशनल असेंबली (संसद का निचला सदन) के लिए हाल में हुए चुनाव में पीटीआई सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान आर्मी चीफ बाजवा से गले मिले सिद्धू, कांग्रेस नाराज }

नई दिल्ली। पाकिस्तान में हुए आम चुनावों में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी की शानदार जीत के बाद अब पार्टी के नेता इमरान खान  के प्रधानमंत्री के तौर पर ताजपोशी की तैयारियां जोरों पर है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे   इस कार्यक्रम के लिए इमरान खान की पार्टी PTI ने भारतीय हस्तियों को भी न्योता भेजा है। इमरान खान के इस शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय क्रिकेट की नामचीन…
Loading...