1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. सऊदी अरब गए इमरान खान को ‘अपनों’ से ही सुनने को मिल रही है खरी-खरी, मरियम नवाज ने भी कसा तंज

सऊदी अरब गए इमरान खान को ‘अपनों’ से ही सुनने को मिल रही है खरी-खरी, मरियम नवाज ने भी कसा तंज

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनों के निशाने पर आ गए हैं। इमरान खान की मुश्किलें बढ़ रही हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनों के निशाने पर आ गए हैं। इमरान खान की मुश्किलें बढ़ रही हैं। ‘नया पाकिस्तान’ के नाम पर मुल्क को आर्थिक बदहाली में धकेलने वाले इमरान विपक्ष से लेकर आम जनता तक के निशाने पर हैं। अब पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्‍यक्ष मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने एक बार फिर उन्हें निशाना बनाया है। मरियम ने इमरान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए उनसे सवाल पूछा है।

पढ़ें :- FIFA World Cup 2022 : वर्ल्ड कप फुटबॉल में बड़ा उलटफेर, सउदी अरब ने अर्जेंटीना को हराया

मरियम नवाज (Maryam Nawaz) द्वारा शेयर वीडियो में इमरान खान (Imran Khan) को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि देश के हालात खराब हैं और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ उमराह कर रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो वर्ष 2014 का है जब नवाज शरीफ पीएम थे और इमरान खान विपक्ष में थे। उस वक्‍त नवाज उमराह के लिए गए थे. मरियम की तरफ से ये वीडियो ऐसे समय में पोस्‍ट किया गया है जब पीएम इमरान खान सऊदी अरब में उमराह के लिए गए हैं।

विपक्ष लगातार इमरान खान सरकार के खिलाफ रैलियां आयोजित कर रहा है। इन रैलियों में मुख्य मुद्दा महंगाई और और सुरक्षा है। क्योंकि दोनों ही मामलों में इमरान नाकाम साबित हुए हैं। विपक्ष का कहना है कि खान के सत्ता में आने के बाद से देश में महंगाई की वजह से आम जनता का बुरा हाल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...