1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सपा से टिकट न मिलने पर इमरान मसूद ने जताई नाराजगी, वीडियो शेयर कर मुसलमानों को दी नसीहत

UP Election 2022: सपा से टिकट न मिलने पर इमरान मसूद ने जताई नाराजगी, वीडियो शेयर कर मुसलमानों को दी नसीहत

चुनाव आयोग ने जब से विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान किया है। तब से पार्टियों में भगदड़ मच गई है। सभी नेता एक पार्टी से दूसरे पार्टी में शामिल हो रहें हैं। ऐसे में आप को बता दें कि कांग्रेस पार्टी के सदस्य रहें इमरान मसूद ने कांग्रेस का दामन छोड़ सपा का दामन थामने गए थे लेकिन सपा द्वारा सीट न दिए जाने पर उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: चुनाव आयोग ने जब से विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान किया है। तब से पार्टियों में भगदड़ मच गई है। सभी नेता एक पार्टी से दूसरे पार्टी में शामिल हो रहें हैं। ऐसे में आप को बता दें कि कांग्रेस पार्टी के सदस्य रहें इमरान मसूद ने कांग्रेस का दामन छोड़ सपा का दामन थामने गए थे लेकिन सपा द्वारा सीट न दिए जाने पर उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक निरंतर संघर्ष करती रहेगी सपा : अखिलेश यादव

बता दें कि सपा द्वारा सीट न दिए जाने पर इमरान मसूद काफी नाराजगी जाहिर कर रहें है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मुसलमानों को सुधर जाने की नसीहत देते हुए कह रहें हैं कि  ‘मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता बना दिया, तुम एक हो जाओ तो वह मेरे पैर पकड़कर खुद टिकट देंगे।’

पढ़ें :- माया का सपा पर बड़ा अटैक, बोली- यूपी में मजबूत नहीं लाचार विपक्ष है, बीजेपी सरकार निरंकुश व जनविरोधी कार्यशैली में कर रही है कार्य

यह वीडियो अंबाला रोड के मेघ छप्पर का बताया जा रहा है। जो इमरान मसूद के घर के बाहर का है। वीडियो में इमरान मसूद के समर्थकों ने उन्हें घेरा है। इमरान मसूद से समर्थक टिकट को लेकर चर्चा कर रहे थे, तभी इमरान का गुस्सा उनकी जुबान पर आ गया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...