1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इमरान के बिगड़े बोल, मरियम से कहा- मेरा नाम इतना न लो कि आपके पति बुरा मान जाए

इमरान के बिगड़े बोल, मरियम से कहा- मेरा नाम इतना न लो कि आपके पति बुरा मान जाए

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (PML-N) की उपाध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ पर पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने विवादित टिप्पणी की है। इसको लेकर इमरान खान की चारों तरफ आलोचना हो रही है। इमरान खान ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मरियम नवाज, आपको मेरा नाम इतना नहीं लेना चाहिए, आपके पति असुरक्षित हो सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (PML-N) की उपाध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif) पर पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan)  ने विवादित टिप्पणी की है। इसको लेकर इमरान खान की चारों तरफ आलोचना हो रही है। इमरान खान (Imran Khan)  ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मरियम नवाज (Maryam Nawaz) , आपको मेरा नाम इतना नहीं लेना चाहिए, आपके पति असुरक्षित हो सकते हैं।

पढ़ें :- Imran Khan : इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते पकड़ा गया जासूस, हत्या की साजिश?

इमरान खान (Imran Khan) के इस बयान की पाकिस्तान में चौतरफा निंदा हो रही है। पाक पीएम शहबाज शरीफ (Pak PM Shahbaz Sharif) ने भी इमरान खान (Imran Khan)  के बयान की निंदा की है। शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा कि आपने जो देश के खिलाफ अपराध किए हैं वो आपके इन भद्दे कमेंट के नीचे छिप नहीं सकते हैं। जिसने मस्जिद नवाबी का भी एहताम ना किया हो, उससे आप किसी की मां-बेटी और बहन की इज्जत करने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?

शहबाज शरीफ ने आगे कहा कि इमरान इतिहास में पहले व्यक्ति हैं जो एक पार्टी के नेता के रूप में अशिष्टता की खाई में गिर गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी (Former Pakistan President Asif Ali Zardari) ने भी इमरान खान (Imran Khan)  के बयान की निंदा करते हुए कहा कि जिनके घरों में मां-बहन होते हैं, वे दूसरी महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करते। कृप्या राजनीति के नाम पर इतना नीचे न गिरें।

बता दें कि मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif)  ने कहा था कि देश को आर्थिक संकट से निकालने और स्थिर और स्थाई सरकार देने के लिए पार्टी को जल्द चुनाव कराना चाहिए। मरियम ने कहा कि देश को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान की ‘गलतियों का भार’ उठाने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने इमरान खान की योजनाओं को फेल कर उन्हें घर भेज दिया है। उनका खेल खत्म हो गया है।

पढ़ें :- Pakistan : इमरान खान की हत्या की साजिश, इस्लामाबाद में धारा 144 लागू, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...